फ्लिपकार्ट आज इन पॉवरबैंक्स, ब्लूटूथ स्पीकर्स और हेडफ़ोन पर दे रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट

Updated on 24-Apr-2017
HIGHLIGHTS

अगर आपको भी इन प्रोडक्ट्स में से कोई सा पसंद आता है तो आप आज इस सेल के फ़ायदा उठा सकते हैं और अपना बहुत सा पैसा बचा सकते हैं.

यहाँ हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में बता रहे हैं जिन पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट बहुत ही बढ़िया डिस्काउंट दे रही है. फ्लिपकार्ट पॉवरबैंक्स, ब्लूटूथ स्पीकर्स और हेडफ़ोन पर बहुत ही भारी डिस्काउंट दे रहा है. अगर आपको भी इन प्रोडक्ट्स में से कोई सा पसंद आता है तो आप आज इस सेल के फ़ायदा उठा सकते हैं और अपना बहुत सा पैसा बचा सकते हैं.

Intex IT-PB2K 2000 mAh Power Bank

यह 2000mAh क्षमता वाला पॉवर बैंक सिर्फ Rs. 299 में मिल जायेगा. इस पर फ्लिपकार्ट 57% का डिस्काउंट दे रहा है. वैसे इसकी कीमत Rs. 699 है. इसमें आपको लिथियम-आयन बैटरी मिल रही है. साथ ही यह माइक्रो कनेक्टर और AC एडाप्टर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. इसके जरिये आप अपने स्मार्टफ़ोन को चार्ज कर सकते हैं. इसके साथ ही 1 साल की वारंटी भी मिल रही है.

फ्लिपकार्ट पर Intex IT-PB2K 2000 mAh Power Bank (White, Lithium-ion), 299 रूपये में खरीदें

Music World Waterproof/Shower Portable Bluetooth Mobile/Tablet Speaker

हमारी इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है. इस छोटे से ब्लूटूथ स्पीकर का. यह एक मल्टी कलर स्पीकर है. इस पर फ्लिपकार्ट 69% का डिस्काउंट दे रहा है. और डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ Rs. 316 रूपये में खरीद सकते हैं. वैसे इसकी कीमत Rs. 1049 है. इसमें आपको इन-बिल्ट रिचार्जेबल बैटरी भी मिल रही है. यह ब्लूटूथ स्पीकर है.

फ्लिपकार्ट पर Music World Waterproof/Shower Portable Bluetooth Mobile/Tablet Speaker, 326 रूपये में खरीदें

shopperhub PN-913 0 15000 mAh Power Bank

यह पॉवरबैंक आपको पिंक रंग में मिलेगा. यह काफी पतला भी है. इसमें आपको तीन कनेक्टर मिल रहे हैं. यह 15000mAh की बैटरी से लैस है. यह Rs. 699 में मिल रहा है. इस पर फ्लिपकार्ट 65% का डिस्काउंट दे रहा है. वैसे इसकी कीमत Rs. 1999 है. इसमें आपको लिथियम-आयन बैटरी भी मिलती है.

फ्लिपकार्ट पर shopperhub PN-913 0 15000 mAh Power Bank (Pink, Lithium-ion), 699 रूपये में खरीदें

Ultra Bass Waterproof/Shower Portable Bluetooth Mobile/Tablet Speaker

यह स्पीकर वाटरप्रूफ है और यह ग्रीन रंग में आपको मिल रहा है. वैसे तो इसकी कीमत Rs. 999 है, हालाँकि फ्लिपकार्ट इस पर 58% का डिस्काउंट दे रहा है और डिस्काउंट के बाद यह सिर्फ Rs. 415 में आपका हो जायेगा. इसमें आपको इन-बिल्ड रिचार्जेबल बैटरी भी मिल रही है. यह ब्लूटूथ स्पीकर है. 

फ्लिपकार्ट पर Ultra Bass Waterproof/Shower Portable Bluetooth Mobile/Tablet Speaker (Multicolor, 2.1 Channel), 325 रूपये में खरीदें

JBL T250SI Stereo Wired Headphones

यह ब्रांडेड हेडफ़ोन सिर्फ Rs. 899 में आपका हो सकता है. वैसे इसकी कीमत Rs. 2499 है और इस पर फ्लिपकार्ट 64% का डिस्काउंट दे रहा है. यह ब्लैक रंग में उपलब्ध है. यह मोबाइल और टैबलेट के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है. यह 3.5mm हेडफ़ोन जैक के साथ आता है. इस पर आपको 1 साल की वारंटी भी मिल रही है.

फ्लिपकार्ट पर JBL T250SI Stereo Wired Headphones (Black, On the Ear), 899 रूपये में खरीदें

Connect On :