Flipkart Festive Dhamaka days Sale: 24 अक्टूबर से होगी शुरू, यहाँ जाने सेल से जुड़ी सारी बातें

Flipkart Festive Dhamaka days Sale: 24 अक्टूबर से होगी शुरू, यहाँ जाने सेल से जुड़ी सारी बातें
HIGHLIGHTS

Flipkart पर Flipkart Festive Dhamaka Sale का आयोजन 24 अक्टूबर से लेकर 27 अक्टूबर तक किया जाने वाला है। इस सेल में एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को अतिरिक्त ऑफर्स मिलने वाले हैं।

कुछ ही दिनों में या ऐसा भी कहा जा सकता है कि त्योहारी सीजन शुरू होते ही फ्लिप्कार्ट के साथ साथ अन्य कई ई-कॉमर्स जायंट ने अपनी अपनी सेल के आयोजन की शुरुआत कर दी थी। अब फ्लिप्कार्ट पर इसकी दूसरी फेस्टिव सेल का आयोजन 24 अक्टूबर से किया जाने वाला है। इस सेल को Flipkart Festive Dhamaka Days Sale का नाम दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह सेल 27 अक्टूबर तक चलने वाली है। इसका मतलब है कि आपको चार दिन के लिए बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। 

ऐसा कहा जा सकता है कि आपको सैंकड़ों प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिलने वाली हैं। यहाँ इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला जैसा Big Billion Days Sale में हुआ था। इसका मतलब है कि दीवाली से पहले आपके पास एक और मौक़ा है, जब आप कुछ बेस्ट और सबसे खास प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि फ्लिप्कार्ट ने मास्टरकार्ड से साझेदारी की है। इसके अलावा अमेज़न इंडिया पर भी उसकी दूसरी सेल का आयोजन फ्लिप्कार्ट के साथ साथ ही किया जाने वाला है। 

हालाँकि इस सेल की शुरुआत 24 अक्टूबर से होने वाली है, लेकिन अगर अआप फ्लिप्कार्ट प्लस के मेम्बर हैं तो आप इस सेल का लाभ 9PM 23 अक्टूबर से ही उठा सकते हैं। इसके लिए फ्लिप्कार्ट ने एक्सिस बैंक के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब है कि इस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करने पर आपको बेस्ट ऑफर्स और डील्स मिलने वाली हैं। आपको बता दें कि जैसा भी कुछ दिनों पहले ही Flipkart की Big Billion Days Sale में हुआ था। इस सेल में भी आपको फ़्लैश सेल जो मोबाइल फोंस, LED TV, laptops और अन्य श्रेणी में की जायेगी, मिलने वाली है। इसके अलावा डील्स हर 8 घंटे में बदल जाने वाली हैं, इसका मतलब है कि आपको बहुत से प्रोडक्ट्स पर बेस्ट डील्स मिलेंगी। 

Flipkart Festive Dhamaka Days Sale: इन प्रोडक्ट्स पर बेस्ट डील्स मिल सकती हैं (Preview)

अगर हम स्मार्टफोंस की बात करें तो इस सेल में यानि Flipkart Festive Dhamaka Days Sale में आपको बहुत से स्मार्टफोंस पर बेस्ट डील्स और ऑफर्स मिलने वाले हैं। हालाँकि अभी यह सेल मात्र Preview ही हैं। आपको सेल के शुरू होने के बाद पता चलने वाला है कि आखिर आपको किस प्रोडक्ट पर कैसी डील मिलने वाली है। इन फोंस में Oppo F9 शामिल हैं, इसके अलवा आपको Vivo V9 के अलावा Lenovo K8 Plus मोबाइल फोन भी मिलने वाले हैं। ऐसा भी कहा जा सकता है कि आपको इन फोंस पर बेस्ट डील्स मिल सकती हैं। साथ ही यह डिवाइस आपको कम्पलीट प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाले हैं, साथ ही आपको एक्सचेंज प्लान भी मिलेंगे, बायबैक गारंटी भी आपको इसमें मिलेगी।

Flipkart Festive Dhamaka Days Sale: कैसे बेस्ट डील्स का उठाएं लाभ

यहाँ हम आपको कुछ आसान टिप्स दे रहे हैं, जिसके माध्यम से आप इस सेल में मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स और डील्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि ऐसा भी हो सकता है कि आप इन टिप्स को जानते हों, क्योंकि पहले की सेल्स में भी ऐसे ही टिप्स को अपनाकर आपने डील्स का लाभ उठाया है। हालाँकि जो लोग नहीं जानते हैं उनके लिए आज हम एकबार फिर से यह टिप्स आपको दे रहे हैं। 

1. अगर आप फ्लिप्कार्ट प्लस के सदस्य हैं तो आपको बता देते हैं कि आपको 3 घंटे पहले ही अर्ली सेल का एक्सेस मिलने वाला है। इसका मतलब है कि आप बेस्ट ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। आप बड़ी आसानी से फ्लिप्कार्ट प्लस पर साइन करके बेस्ट डील्स का लाभ उठा सकते हैं। 

2. आप उन प्रोडक्ट्स की एक विशलिस्ट भी बना सकते हैं, जिन्हें आप खरीदने का विचार बना रहे हैं। इसके माध्यम से उन प्रोडक्ट्स को खरीदना और भी आसान हो जाता है जिन्हें आप वाकई खरीदना चाहते हैं।

3. आपको सही पेमेंट ऑप्शन से ही अपने ख़रीदे गए प्रोडक्ट के लिए पैसा देना चाहिए, इससे यह होगा कि आपको सही और जरुरी ऑफर्स और डील्स मिल जाएँगी, हालाँकि अगर ऐसा नहीं होता है तो आपको बता देते हैं कि आप सही डील से चूक सकते हैं।

4. सही ऑफर्स को एक बार अप्लाई करके जरुर देख लें, इसमें एक्सचेंज से लेकर अन्य सही ऑफर्स आते हैं। 

5. इसके अलावा आपको अगर आप अपने डेस्कटॉप तक नहीं जा पा रहे हैं तो फ्लिप्कार्ट मोबाइल ऐप को डाउनलोड कर लेना चाहिए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo