डिलिवरी बॉय ने फ्लिपकार्ट को लगाया 5 लाख का चूना..

Updated on 05-Jul-2016
HIGHLIGHTS

इस डिलिवरी बॉय ने अब तक 12 आईफोंस के बदले में रिप्लेस करने के बहाने नकली आईफोन दे के फ्लिपकार्ट को 5 लाख का चूना लगाया है.

इस डिलिवरी बॉय ने अब तक 12 आईफोंस के बदले में रिप्लेस करने के बहाने नकली आईफोन दे के फ्लिपकार्ट को 5 लाख का चूना लगाया है.

एक बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल पिछले कुछ महीनों से एक डिलिवरी बॉय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट को चूना लगा रहा था. इस डिलिवरी बॉय ने कंपनी को कोई छोटा-मोटा चूना नहीं लगाया है, बल्कि इसने बेहद चालाकी से कंपनी को पूरे 5 लाख रूपये का चूना लगाया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

ये डिलिवरी बॉय कंपनी को आईफ़ोन रिप्लेस करने के बहाने नकली आईफ़ोन लौटाता था. उनसें ऐसा एक बार नहीं बल्कि 12 बार किया है. उसने कंपनी को 12 नकली आईफोंस लौटाए हैं. इस आरोपी का नाम है. बी. नवीन. ये बी. कॉम ग्रॅज्युएट विद्यार्थी है. ये पिछले कुछ सालों से फ्लिपकार्ट में डिलिवरी बॉय के हैसियत से काम कर रहा था. ये चेन्नई में अपने नज़दीकी इलाकें में जाली पते पर आईफोन बुक करता था और उसकी डिलवरी खुद लेकर उस आईफोन को बनावट आईफोन से बदल देता था. कंपनी को कोई शक ना हो जाए, इसलिए उन्हे ग्राहक ने आईफोन रिप्लेस करने के लिए दिया है ऐसा कह कर फ्लिपकार्ट को प्रोडक्ट रिटर्न करता था. 

लेकिन पिछले महीने से ये घटना लगातार हो रही थी. इसलिए कंपनी ने तुरंत पुलिस की सहायता ले के इस आरोपी को पकड़ लिया.

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स बोल्ट सुप्रीम 4 कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट

इसे भी देखें: शाओमी इस साल एक महंगा फ़ोन लॉन्च कर सकती है, कीमत होगी 600 डॉलर

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :