Flipkart Cooling Days Sale: सस्ते में हो जाएगा गर्मी से बचने का धांसू उपाये

Flipkart Cooling Days Sale: सस्ते में हो जाएगा गर्मी से बचने का धांसू उपाये
HIGHLIGHTS

Flipkart पर Flipkart Cooling Days Sale चल रही है, जो 22 मार्च को शुरू हो गई थी

Flipkart पर Flipkart Cooling Days Sale 26 मार्च तक चलने वाली है

अब अगर आप इस सेल से अपने खर्चे को कम करना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका है

गर्मियों का सीज़न शुरू हो गया है ऐसे में गर्मी की आग से बचने के लिए कई लोगों ने तो अपने घर के पंखे शुरू कर लिए हैं, हालांकि कुछ हैं जो अपने AC तक चला बैठे हैं। इतना ही नहीं बहुत से लोग अपने कूलर आदि में पानी भरना भी शुरू कर चुके हैं। अब वो समय दूर नहीं जब गर्मी इतना बढ़ जाएगी कि हमें बाजार में जो चीज गर्मी को काम करने के लिए सस्ते में मिलनी चाहिए वह हमें कई फीसदी ज्यादा दाम में मिलेगी। हालांकि अगर आप काम कीमत में इस समय गर्मी से बचने के उपाये करना चाहते हैं, यानि अगर आप चाहते हैं कि आप बेहद सस्ते में ही अपने घर AC, पंखे और कूलर ले जाएँ तो आपको बता देते है कि Flipkart पर इस समय इन प्रोडक्टस पर आपको बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Vi Vs Airtel Vs Jio: Rs 299 के प्लान में तीनों कंपनियों की भिड़ंत, जानें कौन-सा है बेस्ट

असल में Flipkart पर Flipkart Cooling Days Sale चल रही है, जो 22 मार्च को शुरू हो गई थी, इसके अलावा आपको बता देते है कि यह सेल 26 मार्च तक चलने वाली है, अब अगर आप इस सेल से अपने खर्चे को कम करना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका है। आइए जानते है कि आखिर आपको कितने सस्ते में मिल जाएंगे, गर्मी से आपको बचाने वाले ये प्रोडक्टस। 

यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते हैं कि सेल के दौरान आपको प्रीपेडस पर 1,500 रुपये तक का एक्स्ट्रा ऑफ मिल सकता है, इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि Bank offer के तौर पर आपको HDFC बैंक की ओर से 10 फीसदी का इन्स्टेन्ट ऑफ भी दिया जा रहा है। आइए जानते हैं कि आखिर इस सेल के दौरान आपको कैसे ऑफर मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung ने नया दमदार 5G फोन किया लॉन्च, Rs 35000 की श्रेणी में ये स्पेक्स करता है ऑफर…

Voltas 1.5 Ton 5 Star Window AC – White

अब यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप इस AC को खरीदना चाहते हैं तो यह अपनी असल कीमत से 13 फीसदी कम कीमत में आपको मिलने वाला है। इसे आप मात्र 29,999 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। असल में आपको बात देते है कि आपको HDFC Bank Credit Card या Credit Card EMI ऑप्शन लेने पर 10 फीसदी यानि 1,500 रुपये तक का ऑफ मिलने वाला है। इसके अलावा यहाँ अन्य कई ऑफर भी आपको मिल रहे हैं, जो आप यहाँ देख सकते हैं! खरीदने के लिए क्लिक करें!

Blue Star 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC – White

यह AC आपको लगभग 39 फीसदी कम में मिलने वाला है, यानि आपको यह लगभग 40,490 रुपये में यह AC मिल जाने वाला है। हालांकि असल में इसकी कीमत 66,750 रुपये है। यहाँ आपको बता देते है कि आपको अन्य ऑफर ऊपर बताए अनुसार ही मिल रहे हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: Redmi जल्द एक नए स्मार्टफोन से उठाएगा पर्दा, बजट सेगमेंट में धाक जमाएगा नया फोन

ac deals

Voltas 2 in 1 Convertible Cooling 1.2 Ton 5 Star Split Inverter AC – White

इस AC को आप असल कीमत से लगभग 50 फीसदी सस्ते में यानि लगभग आधी कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस AC की असल कीमत 65,990 रुपये है, लेकिन आप इसे मात्र 33,990 रुपये में ही खरीद सकते हैं। बाकी ऑफर की जानकारी आपके पास है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Lloyd 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC – White

यह AC भी आपको लगभग 33 फीसदी डिस्काउंट के साथ मिल सकता है। इसकी असल कीमत 61,990 रुपये है, लेकिन आप इसे मात्र 41,490 रुपये की कीमत में अपने घर ले सकते हैं। हालांकि अगर आप बैंक ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको यह और सस्ते में मिल सकता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

यह भी पढ़ें: JioPhone यूजर्स के लिए Rs 250 के अंदर सबसे बेस्ट रिचार्ज हैं ये, देखें पूरी लिस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo