फ्लिपकार्ट पर आज इन कैमरों और एक्सेसरीज पर मिल रहा है डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर आज इन कैमरों और एक्सेसरीज पर मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

निकॉन, कैनन के DSLRs पर मिल रही है छूट

फ्लिपकार्ट पर आज से सेल चल रही है, जो 8 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स हैं. कैमरे के शौकीनों के लिए भी इस सेल में कई ऑप्शन है. निकॉन, कैनन के DSLRs डिस्काउंट रेट में उपलब्ध हैं. हम यहां ऐसे ही कैमरों की लिस्ट दे रहे हैं, जिनपर इस सेल में छूट मिल रही है.

बेस्ट DSLRs  फिल्पकार्ट के इस सेल में बेस्ट DSLRs डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. यानि फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए बचत करने का एक अच्छा मौका है. सेल में इनकी कीमत 22,990 रुपये से शुरू है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

निकॉन DSLRs कैमरों पर भी इस सेल में छूट मिल रही है. डील में कैमरों की शुरुआती कीमत 27,490 रुपये है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन मौजूद है. इसके अलावा फ्री गिफ्ट भी देने की बात कही जा रही है. यहाँ से खरीदें.

कैनन DSLRs कैमरे फिल्पकार्ट पर सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. सेल में इनकी कीमत 22,990 रुपये से शुरू है. इसके अलावा नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. साथ ही फ्री गिफ्ट का ऑप्शन भी है. यहाँ से खरीदें.

प्रिंटर्स पर भी फिल्पकार्ट के इस सेल में डिस्काउंट मिल रहा है. प्रिंटर्स पर अप टू 35% का ऑफ है. साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा छूट भी मिलेगी. यहाँ से खरीदें.

HP 3835 ऑल-इन-वन प्रिंटर भी फिल्पकार्ट पर सेल में मिल रहा है. ये वायरलेस प्रिंटर है. आप इसे डील में  Just Rs.5,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही एक्सचेंज ऑफर का भी ऑप्शन मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

एप्पल वॉच नाइक के सीरीज भी इस सेल में उपलब्ध है. फिल्पकार्ट पर ये डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. डील में इनकी शुरुआती कीमत 21990 रुपये है. यहाँ से खरीदें.

Mi बैंड-HRX एडिशन ब्लैक कलर का ये बैंड भी फिल्पकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहा हैं. इस पर 27% का ऑफ है. आप इसे डील में 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo