Flipkart Big Shopping Days: इन प्रोडक्ट्स पर उठा सकते हैं शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ

Flipkart Big Shopping Days: इन प्रोडक्ट्स पर उठा सकते हैं शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ
HIGHLIGHTS

Amazon ने आज अपनी अमेज़न प्राइम डे सेल का आयोजन किया, और आज ही फ्लिप्कार्ट ने भी अपनी Big Shopping Day Sale का शुभारम्भ कर दिया है। यह सेल आज 4 बजे से शुरू होकर 19 जुलाई तक चलने वाली है।

Flipkart Big Shopping Days Sale Best Deals on Smartphones, Laptop, Speakers and Headphones: Flipkart की Big Shopping Days Sale का शुभारम्भ हो गया है, यह सेल आज 4 बजे से शुरू हो गई है। इसके अलावा अगर अमेज़न पर चल रही प्राइम डे सेल का शुभारम्भ आज दोपहर 12 बजे ही हो गया था। इस सेल में आपको बहुत से खास और आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं। इस सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट्स की चर्चा करें तो यह स्मार्टफोंस से लेकर स्मार्ट स्पीकर्स और अन्य हैं। 

इसके पहले कि हम शुरुआत करें आपको बता देते हैं कि अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड धारक हैं, तो आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। इसके अलावा अमेज़न की सेल जहां मात्र 36 घंटे तक ही चलने वाली है, वहां फ्लिप्कार्ट की यह सेल 80 घंटों तक चलेगी। आप इस सेल में बजाज के कार्ड का इस्तेमाल करके नो कॉस्ट EMI के साथ भी प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं। अब आइये चर्चा करते हैं कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं। 

Xiaomi Redmi Note 5

अगर आप Xiaomi Redmi Note 5 डिवाइस को काफी समय से खरीदना चाह रहे हैं, लेकिन जल्दी ही सेल में आने के बाद जल्द ही आउट ऑफ़ स्टॉक होने जाने से आप काफी परेशान हैं तो आप इस सेल में इस डिवाइस को बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको लगभग Rs 9,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस डिवाइस के सभी वैरिएंट्स पर आपको इस सेल में बढ़िया डील मिल रही हैं। 

Honor 8 Pro

Honor 8 Pro स्मार्टफोन को यूँ तो लॉन्च हुए कुछ समय बीत गया है लेकिन अभी भी यह डिवाइस काफी अच्छा कहा जा सकता है। इस डिवाइस को आप इस सेल में बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। इस डिवाइस के दोनों ही कलर वैरिएंट आपको इस सेल में बड़ी आसानी से मिल जाने वाले हैं। 

Honor 7A

अगर आप Honor के ही किसी अन्य डिवाइस को लेना चाहते हैं जो आपको कम कीमत में मिल रहा है, तो आप बड़ी आसानी से इस डिवाइस को या Honor 7A स्मार्टफोन को फ्लिप्कार्ट पर चल रही इस सेल में जाकर खरीद सकते हैं। इस सेल में आप इस डिवाइस के लगभग सभी वैरिएंट्स को खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy J3 Pro

अगर अगर आप Honor या Xiaomi के प्रोडक्ट को नहीं लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप सैमसंग के इस डिवाइस यानी Samsung Galaxy J3 Pro को इस सेल में ले सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है, इसके अलावा इसके भी लगभग सभी वैरिएंट्स पर आपको इस सेल में ऑफर्स मिल रहे हैं। 

Xiaomi Mi Mix 2

Xiaomi का यह डिवाइस आपको मात्र Rs 27,999 की कीमत में इस सेल में मिल सकता है, इस डिवाइस पर यह Rs 10,000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस डिवाइस को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो बड़ी आसानी से आप इस डिवाइस को जाकर इस सेल में खरीद सकते हैं।

अन्य स्मार्टफोंस

इसके अलावा आपको अन्य बहुत से स्मार्टफोंस पर भी बढ़िया डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं, इसका मतलब है कि आप मात्र इन्हीं स्मार्टफोंस तक ही सिमित नहीं रहने वाले हैं, आपको Zenfone Max Pro M1, Pixel 2, Honor 9i, Moto E4 Plus आदि पर डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं। 

DSLR Camera

इस श्रेणी में आपको DLSR कैमरा पर लगभग 30-40 फीसदी का बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। अगर आप कैमरा आदि को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास 19 जुलाई तक बढ़िया मौक़ा है। आप आज से लेकर लगभग 80 घंटे तक इन डील्स और ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। 

स्पीकर्स

अगर आप स्पीकर्स लेना चाहते तो फ्लिप्कार्ट पर चल रही इस सेल में आपको बढ़िया से बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। आपको बता दें कि आप इस सेल में स्पीकर्स को 45 फीसदी तक के डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इस श्रेणी में आपको सभी बड़ी कंपनियां मिलने वाली हैं। 

JBL Flip II (New Black Edition) 10 W Portable Bluetooth Speaker

अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह मात्र Rs 3,499 की कीमत में मिल जाने वाला है, इस डिवाइस पर आपको लगभग Rs 7,990 का डिस्काउंट मिल रहा है। 

Lenovo Ideapad Core i5 7th Ge

इसके अलावा अगर आप कोई लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप बड़ी आसानी से लेनोवो के इस डिवाइस को खरीद सकते हैं, इस डिवाइस को खरीदने के लिए आपको मात्र Rs 42,990 की कीमत ही अदा करनी होगी। इस डिवाइस पर आपको लगभग 4 फीसदी की छूट मिल रही है।

Apple MacBook Air Core i5 5th Gen

अब अंत में आपको बता देते हैं कि अगर एप्पल Apple MacBook Air Core i5 5th Gen को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं इसे खरीदने के लिए आपको मात्र Rs 64,990 की कीमत अदा करनी होगी। आप इस लैपटॉप को फ्लिप्कार्ट पर चल रही सेल में बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo