Flipkart Big Billion Days Sale को लेकर इंटरनेट पर आई बड़ी जानकारी, मिलेगा 80% तक का धमाका डिस्काउंट, अभी चेक करें

Flipkart Big Billion Days Sale को लेकर इंटरनेट पर आई बड़ी जानकारी, मिलेगा 80% तक का धमाका डिस्काउंट, अभी चेक करें
HIGHLIGHTS

Flipkart Big Billion Days Sale Page आधिकारिक वेबसाईट पर लाइव हो चुका है। हालांकि यह एक टीजर पेज है।

Flipkart की ओर से ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही सेल डेट्स से भी पर्दा उठाया जाने वाला है।

अगर Flipkart Big Billion Days Sale पेज की पात करें तो इससे यह पता चलता है कि स्मार्टफोन्स इस सेल के दौरान बेहद ही सस्ते में मिलने वाले हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale Page आधिकारिक वेबसाईट पर लाइव हो चुका है। हालांकि यह एक टीजर पेज है। Flipkart की ओर से ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही सेल डेट्स से भी पर्दा उठाया जाने वाला है। हालांकि लिस्टिंग से पता चलता है कि सेल October की शुरुआत में शुरू हो सकती है। सेल के दौरान iPhones से लेकर अन्य बहुत से डिवाइस बेहद ही सस्ते में धांसू डिस्काउंट और ऑफर में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

Smartphones बेहद सस्ते में मिलेंगे 

अगर Flipkart Big Billion Days Sale पेज की पात करें तो इससे यह पता चलता है कि स्मार्टफोन्स इस सेल के दौरान बेहद ही सस्ते में मिलने वाले हैं। इसमें महंगे और बेहद महंगे Samsung Galaxy S21 FE 5G और iPhones जैसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं। हालांकि कंपनी की ओर से किन फोन्स पर धमाका डिस्काउंट मिलने वाला है, इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है। यहाँ टीजर पेज से पता चलता है कि iPhone की डील्स से 1 october को पर्दा उठाया जा सकता है। Samsung और Realme के फोन्स 3 october और 6 October को सेल होने वाले हैं। हालांकि Redmi Phones की सेल 7 october को होने वाली है। यहाँ तक की Oppo Deals 8 October को हो सकती हैं।

50 से 80 फीसदी का मिलेगा डिस्काउंट 

जानकारी आ रही है कि Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान ग्राहकों को 50 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलने वल है। यह डिस्काउंट Laptops और Smartwatches पर मिलेगा। इसके अलावा Flipkart Sale में Earphones 499 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलेंगे। इसके अलावा कीबोर्ड आदि को 99 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber VS Airtel Xstream Fiber: प्लान्स, स्पीड और प्राइस के बीच देखें सबसे बड़े अंतर

Sale में मिलेगी Rush Hours Deal

Flipkart Sale में ग्राहकों को Rush Hours Deals भी मिलने वाले हैं।, इसके अलावा Super Value Combos भी इस सेल में मिलेंगे। इतना ही नहीं आपको अन्य कई डील्स और डिस्काउंट का लाभ मिलने वाला है। अभी तक अन्य डिटेल्स से पर्दा नहीं उठाया है। हालांकि इतना जरूर है कि हर साल की तरह ही iPhones पर धमाका डील मिलने वाली है। इसका मतलब है कि iPhone 13 और iPhone 14 पर उम्दा डील्स का लाभ आपको मिलेगा।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo