Flipkart पर 20 सितंबर से शुरू होगी बिग बिलियन डेज़ सेल

Updated on 13-Sep-2017
HIGHLIGHTS

SBI डेबिट और क्रेडिट धारकों को मिलेगा स्पेशल ऑफर

 

फेस्टिव सीजन में फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स को खुश करने की पूरी तैयारी में है. फिल्पकार्ट पर इसी महीने 'Big Billion Days' सेल शुरू होने वाला है. फिल्पकार्ट ने घोषणा कर दी है कि कंपनी 20 सितंबर से 24 सितंबर तक 'Big Billion Days' सेल का आयोजन करेगी. खास बात है कि सेल में 'इंडस्ट्री-फर्स्ट ऑफर' के तहत आपको अलग-अलग बैंक के डेबिट कार्ड पर EMIs चुनने का ऑप्शन मिलेगा. इस सेल के बारे में फिल्पकार्ट का कहना है कि 'Big Billion Days' सेल में सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर करीब 90 फीसदी तक डिस्काउंट होगा.

हालांकि बिग बिलियन डेज़ सेल में जिन प्रोडक्ट्स या ब्रांड पर डिस्काउंट होगा उसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन फ्लिपकार्ट का कहना है कि कस्टमर्स के लिए कई तरह के फाइनेंसिग विकल्प होंगे. जिनमें नो कॉस्ट EMI, प्रोडक्ट एक्सचेंज, बायबैक गारंटी और बाय नाउ पे लेटर ऑप्शन शामिल होंगे. साथ ही इस सेल में SBI डेबिट और क्रेडिट धारकों को स्पेशल ऑफर भी मिलेंग.

बिग बिलियन डेज़ सेल के बारे में फ्लिपकार्ट के CEO, कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा कि 'Big Billion Days'  भारत में एक जश्न की तरह है, ये देश में त्योहार को और खुशनुमा बनाता है. भारत में लोग इसे नंबर वन फेस्टिवल सेल मानते हैं.

फ्लिपकार्ट ने फैशन और लार्ज अप्लायंसेज पर भी ऑफर देने का ऐलान किया है. साथ ही स्पीड डिलीवरी यानि कि जल्द से जल्द डिलीवरी और इस्टॉलेशन सर्विस देने की बात कही है. तो बस कुछ दिनों का इंतजार के बाद आप कर सकते हैं त्योहारों की खरीदारी. 

Flipkart दे रहा है इन डिवाइसेज़ पर भारी डिस्काउंट

सोर्स

Connect On :