Flipkart Big Billion Days Sale 2023 इस दिन हो रही शुरू, इन ताबड़तोड़ Discount Offer के लिए हो जाएं तैयार

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 इस दिन हो रही शुरू, इन ताबड़तोड़ Discount Offer के लिए हो जाएं तैयार
HIGHLIGHTS

एक हफ्ते चलने वाली Flipkart Big Billion Days 2023 Sale भारत में 8 अक्टूबर को शुरू होगी।

हर साल की तरह फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को 24 घंटे पहले इस सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा।

इस साल की Big Billion Days Sale 8 अक्टूबर को शुरू होके 15 अक्टूबर तक चलने वाली है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 शुरू होने की आधिकारिक तारीख की घोषणा कर दी गई है। एक हफ्ते चलने वाली यह सेल भारत में 8 अक्टूबर को शुरू होगी। हर साल की तरह फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को 24 घंटे पहले इस सेल का अर्ली एक्सेस मिलेगा और ई-कॉमर्स कंपनी इस सेल के दौरान ढेरों प्रोडक्ट्स जैसे मोबाइल फोन्स, लैपटॉप्स, टैबलेट्स, स्मार्टवॉचेज़, ईयरबड्स, स्मार्ट टीवीज़ और नए लॉन्च हुए प्रोडक्ट्स पर रोमांचक डील्स और ऑफर्स का वादा कर रही है। 

फ्लिपकार्ट अपकमिंग सेल के दौरान EMI ट्रांजैक्शन और बैंक कार्ड्स के जरिए की गई खरीदारी पर इन्स्टेन्ट डिस्काउंट ऑफर करने के लिए अलग-अलग बैंकों जैसे ICICI Bank, Axis Bank और Kotak Bank के साथ पार्टनरशिप कर रहा है। इसके अलावा इच्छुक ग्राहक Paytm-आधारित ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। इस सेल के दौरान Apple, iQOO, OnePlus, Samsung, Realme और Xiaomi जैसे ब्रांड्स की ओर से तगड़े डिस्काउंट मिलने की पुष्टि हो चुकी है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के 666 रुपये वाले प्लान के सामने कैसा है Airtel का 666 रुपये वाला प्लान? किसमें मिलेंगे ज्यादा फायदे

Flipkart Big Billion Days Sale में इन फोन्स पर मिलेंगे धांसू ऑफर 

इस साल की Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान Moto G54 5G, Samsung Galaxy F34 5G, Realme C51, Realme 115G, Realme 11x 5G, Infinix Zero 30 5G, Moto G84 5G, Vivo V29e, Poco M6 Pro 5G जैसे ढेरों स्मार्टफोन्स को प्राइस कट के लिए टीज़ किया गया है। इसके अलावा iPhone 14 series, iPhone 13 series और Galaxy S23 Ultra पर भी डिस्काउंट पेश किया जा सकता है। 

इसके अलावा Moto Edge 40 Neo, Vivo T2 Pro 5G और Samsung Galaxy S23 FE जैसे नए रिलीज़ हुए स्मार्टफोन्स फ्लिपकार्ट की इस सेल के दौरान देश में पहली बार सेल में जाएंगे। फ्लिपकार्ट के लैंडिंग पेज पर Vivo V29e series को “coming Soon” टैग के साथ टीज़ किया गया है। यह लाइनअप 4 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: First Sale: आज Dhamaka offers के साथ होगी Motorola के इस ताबड़तोड़ फोन की सेल; लपक लें ये तोडू Discount | Tech News

Flipkart Big Billion Days Sale 2023 Smartphones Deals
Flipkart Big Billion Days Sale 2023 Smartphones Deals

इस दिन खत्म होगी अपकमिंग Flipkart Sale 

इस साल की Big Billion Days Sale 8 अक्टूबर को शुरू होके 15 अक्टूबर तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स, एक्सेसरीज़, स्मार्ट टीवीज़ और होम अप्लाएन्सेज़ पर 80% तक की छूट मिलने की पुष्टि हो गई है।

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को ICICI Bank, Axis Bank और Kotak के डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करके 10% तक का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पाने का मौका देगा। Paytm यूजर्स सेल के दौरान UPI और वॉलेट ट्रांजैक्शन के जरिए भी बचत कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक खरीदारी करने के लिए Flipkart Pay Later फीचर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही यहाँ नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज डिस्काउंट भी उपलब्ध होंगे। 

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo