20 सितम्बर से शुरू हो रही है ‘Flipkart Big Billion Day Sale’

Updated on 14-Sep-2017
HIGHLIGHTS

20 सितम्बर से Flipkart पर यह सेल शुरू हो रही है, जहाँ आपको 90% तक की छूट मिल सकती है.

Flipkart Big Billion Day Sale 20 सितम्बर से शुरू होगी और 24 सितम्बर तक चलेगी. यहाँ आपको 90% तक की छूट मिल सकती है. इलेक्ट्रॉनिक सेल 21 सितम्बर से शुरू होगी और आज हम उन प्रोडक्ट्स के बारे में बात कर रहे हैं जिन पर छूट मिल सकती है. 

Flipkart कई लैपटॉप्स सेगमेंट जैसे इंटेल कोर i3 और i5 लैपटॉप्स पर डिस्काउंट देगा. अभी तक कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट मिलेगा. Acer Predator गेमिंग लैपटॉप को कोर i5 प्रोसेसर के साथ कम प्राइस पे खरीदा जा सकेगा. इसके साथ ही आप लैपटॉप एक्सचेंज ऑफर में Rs 20,000 तक की बचत भी कर सकते हैं. 

इस सेल में Apple का iPad और वायरलेस एयरपॉड्स भी डिस्काउंट में खरीदे जा सकते हैं. गेम के शौकीन 1tb Sony PS4 स्लिम भी अपना बना सकते हैं. Flipkart ने अभी तक स्मार्टफोंस के डिस्काउंट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लकिन जल्द ही यह लिस्ट भी अपडेट कर दी जाएगी. स्मार्टफोंस के अलावा, फोन केसेस, कवर्स चार्जर, पॉवरबैंक्स और स्टोरेज डिवाइस पर भी इस सेल में छूट मिल सकती है.  

Flipkart की Big Billion Day सेल में अलग-अलग कीमत और स्क्रीन साइज़ के TV पर भी डिस्काउंट मिलेगा. UHD TV और Smart TV पर भी इस सेल में अच्छी छूट मिल सकती है. 

SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड द्वारा खरीदारी करने पर आपको 10% का डिस्काउंट तुरंत मिल सकता है और कुछ प्रोडक्ट्स Flipkart की बायबैक गारंटी के साथ आ सकते हैं. Flipkart नो कॉस्ट EMIs, डेबिट कार्ड EMIs, प्रोडक्ट एक्सचेंज ऑफर्स, बायबैक गारंटी, बाय नाउ और पे लेटर भी ऑफर कर रहा है. 

फ्लिपकार्ट स्मार्टवॉच पर दे रहा है 88% तक की छूट

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :