Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale हुई शुरू, धांसू डिस्काउंट के साथ खरीदें ये प्रोडक्ट्स

Updated on 06-Jan-2023
HIGHLIGHTS

8 जनवरी तक चलेगी Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale

फ्लिपकार्ट ने साल की पहली सेल का किया आगाज

देखें स्मार्टफोन, टीवी से लेकर लैपटॉप पर बढ़िया डील

Flipkart पर आज से साल की पहली सेल शुरू हो गई है। Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 8 जनवरी तक चलने वाली है। सेल के दौरान की बढ़िया डील्स आने वाली हैं जो अलग-अलग समय पर लाइव होंगी। 

Flipkart की इस सेल में धमाल डील्स हर रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे लाइव होगी। इसके अलावा, लूट बाजार में आप डिस्काउंट पर बहुत से प्रोडक्ट्स को खरीद सकेंगे। ये डील हर रोज सुबह 10 बजे और रात 10 बजे लाइव होगी। इसके अलावा, आप कॉम्बो डील्स का भी लाभ उठा सकते हैं जो रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे आएगी। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार खबर! BSNL 5G को लेकर हुई सबसे बड़ी घोषणा, Jio-Airtel-Vi की बोलती बंद

ध्यान दें, कि सेल के दौरान फैशन आइटम्स पर आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। आप 199 रुपये की शुरुआती कीमत पर बहुत से बढ़िया प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। 

स्मार्टफोन और इलेक्ट्रानिक्स पर मिलेगी खास छूट

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale में स्मार्टफोंस पर अच्छे डिस्काउंट मिल रहे हैं। हालांकि, अभी तक स्मार्टफोन डील्स को रिवील नहीं किया गया है। इसके अलावा, सेल में लैपटॉप पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं अगर आप हेडफोन या स्पीकर खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो बात दें 399 रुपये की शुरुआती कीमत में इन्हें खरीदा जा सकता है। 

सेल के दौरान बेस्ट सेलिंग स्मार्टवॉच को 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। टीवी और एप्लायन्सेज पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: ओडिशा में लॉन्च हुए 100 4G टावर, राज्य के गांवों को करेंगे कवर

फ्लिपकार्ट सेल में 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर टीवी को खरीदा जा सकता है। वहीं रेफ्रिजरैटर की बात करें तो इस पर 55 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। वॉशिंग मशीन पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आप किफायती दाम में खरीदारी कर सकेंगे। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :