फ्लिपकार्ट सेल का आज है आखिरी दिन, फिर iPhone 13 पर नहीं मिलेगा ऐसा धांसू ऑफर

Updated on 21-Dec-2022
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट कई डिवाइसेज पर बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स दे रहा है।

iPhone 13 पर Rs 8,000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

इसके अतिरिक्त, कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल अभी तक चल रही है और प्लैटफॉर्म कई सारे डिवाइसेज पर डिस्काउंट्स और डील्स ऑफर कर रहा है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ऐपल का प्रीमियम iPhone एक अस्थायी प्राइस कट के साथ उपलब्ध है। जहां iPhone 14 लगभग Rs 1,000 की छूट के साथ उपलब्ध है वहीं इसकी पिछली जनरेशन का iPhone 13 Rs 8,000 के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। इसी के साथ इसमे कुछ बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स भी शामिल किए गए हैं, जिससे यूजर्स को कीमत और कम करने का विकल्प मिल जाता है। 

कीमतों और ऑफर्स पर जाने से पहले रीडर्स को यह जानना आवश्यक है कि, एक ऑनलाइन सेल इवेंट के दौरान कीमतों का ऊपर नीचे होना मांग और पूर्ति पर निर्भर करता है, और स्टॉक भी जल्द ही खत्म हो सकते हैं। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल 21 दिसंबर यानी आज खत्म हो जाएगी। 

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 की कीमत और ऑफर्स

इस समय, iPhone 13 का 128GB वेरिएंट MRP Rs 69,900 की बजाए प्राइस डाउन के बाद Rs 62,999 में मिल रहा है। इसके 256GB मॉडल पर भी एक बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी असली कीमत Rs 79,900 है लेकिन सेल की कीमत पर यह Rs 69,999 में उपलब्ध है। 

इसके अतिरिक्त, फ्लिपकार्ट EMI लेनदेन पर SBI क्रेडिट कार्ड्स पर 10% की छूट दे रहा है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से ऑर्डर करने वाले ग्राहक 5% तक की छूट पा सकते हैं। ग्राहक Rs 17,500 तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं हालांकि, पुराने स्मार्टफोन की कीमत उसकी कंडिशन पर निर्भर करेगी। यहाँ आपको एक पुराना iPhone एक्सचेंज करने पर Rs 5,000 तक की छूट मिल सकती है। 

iPhone 13 रेड, ब्लू, ऑलिव ग्रीन, ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। 

क्या आपको 2022 में  iPhone 13 खरीदना चाहिए?

iPhone 13, 2021 में लॉन्च हुआ था और यह अधिकतम ग्राहकों के लिए एक बढ़िया ऑप्शन बना हुआ है और काफी पसंद  किया जा रहा है। सबसे आवश्यक बात यह है कि, यह बिल्कुल iPhone 14 जैसा दिखता है जो कि सितंबर 2022 में लॉन्च हुआ था। दोनों ही स्मार्टफोंस की स्पेसिफिकेशंस भी थोड़ी बहुत एक जैसी ही हैं, और दोनों एक जैसे A15 बायोनिक चिपसेट पर चलते हैं। iPhone 13 के बैक पर दो 12-मेगापिक्सल कैमरा शामिल किए गए हैं और इसके फ्रंट पर एक 12-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अतिरिक्त, यह 5जी और MagSafe वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। 

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :