FIFA World Cup 2018 के लिए फेसबुक मैसेंजर को मिले नए स्टीकर्स

FIFA World Cup 2018 के लिए फेसबुक मैसेंजर को मिले नए स्टीकर्स
HIGHLIGHTS

इन फीचर्स में कैमरा अपडेट और कुछ गेम्स को भी शामिल किया गया है जिन्हें यूजर्स मैसेंजर पर अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं।

फेसबुक FIFA World Cup 2018 के क्रेज़ से पीछे नहीं रहना चाहता है। हम पहले ही देख चुके हैं कि सभी तेज़ी से गेम में शामिल हो रहे हैं और अब फेसबुक ने भी अपनी एंट्री की घोषणा कर दी है। फेसबुक मैसेंजर पर इवेंट के लिए कई फीचर्स शामिल हुए हैं।

इन फीचर्स में कैमरा अपडेट और कुछ गेम्स को भी शामिल किया गया है जिन्हें यूजर्स मैसेंजर पर अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं। मैसेंजर ऐप के कैमरा में फिल्टर्स मौजूद हैं जिससे फेस पेंट किया जा सकता है और हर प्रतिद्वंदी टीम के लिए ‘फेस्टिव विग्स’ डिज़ाइन किए गए हैं। अपडेट में फ्रेम इफेक्ट्स शामिल है जो हर देश के फ्लैग्स के साथ फीचर किए गए हैं और हर मैच के लिए कस्टम फ्लैग्स तैयार किए गए हैं।

ऐप में Keepie Uppie जैसे हिडन गेम्स भी मौजूद हैं और फेंटेसी इंस्टेंट गेम theScore में खुद के स्पेशल वर्ल्ड कप वर्जन्स भी मौजूद हैं। मैसेंजर गेम्स टैब में एक नया छोटा गोल्डन बूट भी मौजूद है।

विश्व में फेसबुक मैसेंजर के 1.3 बिलियन से अधिक यूज़र्स हैं और फेसबुक ने हाल ही में पुष्टि की थी कि कंपनी के अपने मैसेंजर डे फीचर का यूज़र बेस और भी अधिक है। कंपनी स्नेपचैट की सफलता को कॉपी करने में सक्षम लग रही है। FIFA वर्ल्ड कप 2018 14 जून से 15 जुलाई के बीच रूस में आयोजित किया जाएगा, और यह मैसेंजर यूज़र्स स्टीकर्स शेयर कर के और अपनी पसंदीदा टीम के लिए अपना सपोर्ट ज़ाहिर कर सकते हैं।

स्टीकर्स पहले से ही मैसेंजर पर अधिक उपयोग होने वाला फीचर है। इंटरनेशनल फुटबॉल टीम्स के लिए नए स्टीकर्स को इस दौरान काफी मात्र में उपयोग किया जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo