तेज़ गति, समृद्ध कंटेंट: यूसी ब्राउज़र ने लॉन्च किया 12.9.7 संस्करण

तेज़ गति, समृद्ध कंटेंट: यूसी ब्राउज़र ने लॉन्च किया 12.9.7 संस्करण
HIGHLIGHTS

यूसी वेब ने ‘Find Diyas, Win Prizes’ शुरू किया है, इसके माध्यम से आपको 130 करोड़ रुपये के पुरस्कार जीतने का एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है।

यूसीवेब के विश्व के नंबर 1 थर्ड पार्टी मोबाइल ब्राउजर यूसी ब्राउजर ने  अपने 13 करोड़ यूज़र्स को  तेज डाउनलोडिंग और समृद्ध कंटेंट की पेशकश करने के लिए संस्करण 12.9.7 लॉन्च किया है। यूसी ने ट्रेंडी और मजेदार वीडियो कंटेंट की ब्राउजिंग और पेशकश के लिए यूआई को नए सिरे से डिज़ाइन भी किया है। एक उपभोक्ता उन्मुखी कंटेंट प्लेटफार्म के तौर पर तेज़ ब्राउजिंग और डाउनलोडिंग के अलावा यूसी ब्राउज़र, यूसी न्यूज़ फीड के जरिये ट्रेंडी विषयों, मनोरंजन, क्रिकेट और राजनीति के लिए आन  है। यूसी यूजर्स की जरूरतों को प्राथमिकता देता है जिसमें तमिल, तेलुगू, मराठी आदि जैसी  भाषाएं शामिल हैं।

यूसी ब्राउज़र ने इस अपडेट की लॉन्चिंग के मौके पर फाइंड दीयास, विन प्राइजेज नाम का अभियान शुरू किया है। इस ग्रेविटी सेंसर फीचर के साथ यूज़र्स यूकॉइन्स और स्मार्टफोंस जैसी चीज़ों के लिए दिया  तलाशने हेतु हर कोने को खंगालने के लिए अपने फोन को आगे बढ़ा सकते हैं। इस बीच, यूसी सेंटर अधिक क्रेडिट कार्यों के साथ अधिक समावेशी बन गया है। यूकॉइन्स अर्जित  करने के लिए यूजर्स को इसमें अधिक मशक्कत नहीं करनी पड़ेगी। इस परिणाम स्वरुप करोड़ों यूजर्स इस यूसी सेंटर के जरिये प्रत्येक सप्ताह 130 करोड़ रुपये भुना सकते हैं जोकि नियम एवं शर्तों के अधीन है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo