EXCLUSIVE: भारत में दो नए Foldable Phones लॉन्च करने जा रहा है Honor, 1 लाख रुपये के अंदर होगा एक का प्राइस

EXCLUSIVE: भारत में दो नए Foldable Phones लॉन्च करने जा रहा है Honor, 1 लाख रुपये के अंदर होगा एक का प्राइस

HTech के CEO माधव सेठ ने एक विशेष इंटरव्यू में घोषणा की कि कंपनी 2024 के अंत तक भारत में दो फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। यह कदम Honor के ब्रांड को आगे बढ़ाने में एक बड़ी घोषणा के तौर पर देखा जा रहा है।

Times Network और Digit के साथ हुई बातचीत के आधार पर जानकारी सामने आई है कि कंपनी Magic V2, जो वैश्विक स्तर पर सबसे पतले फोल्डेबल फोन में से एक होने वाला है, की कीमत 1 लाख रुपये के तहत होगी। इस फोन को भारत में लॉन्च करने के समय यह सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन होने की संभावना है। वहीं, अधिक प्रीमियम Magic V3 की कीमत 1 लाख रुपये से अधिक होगी।

माधव शैथ ने यह भी बताया कि दोनों फोन्स, Magic V2 और Magic V3, वर्तमान में टेस्टिंग के दौर में हैं, और इनका लॉन्च इस वर्ष के अंत में होने की उम्मीद है। यह कदम Honor की पिछले साल बाजार में फिर से प्रवेश के बाद का सबसे बड़ा कदम माना जा रहा है, जो कंपनी को भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन खंड में मजबूती से स्थापित करेगा।

Honor Tech CEO Madhav Sheth के साथ विशेष इंटरव्यू में मुख्य बातें

फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च: Honor भारत में 2024 के अंत तक दो फोल्डेबल स्मार्टफोन, Magic V2 और Magic V3, लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Magic V2 की कीमत: Magic V2 की कीमत 1 लाख रुपये के तहत होगी, जो इसे भारत का एक किफायती फोल्डेबल फोन बनाती है।

लॉन्च का समय: दोनों फोन वर्तमान में टेस्टिंग फेज में हैं, और उनका लॉन्च इस वर्ष के अंत में होने की उम्मीद है।

बाजार में प्रवेश: Magic V2 को वैश्विक स्तर पर सबसे पतले फोल्डेबल फोन में से एक के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। जबकि Magic V3 प्रीमियम श्रेणी का होगा और इसकी कीमत 1 लाख रुपये से अधिक होगी।

भारतीय उपभोक्ताओं के लिए: Sheth ने बताया कि Magic 6 Pro की सफलता ने उन्हें इन फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने का विश्वास दिया है, ताकि भारतीय उपभोक्ता पहले फोल्डेबल फोन खरीदने से पहले Magic V2 का अनुभव कर सकें।

प्रतिस्पर्धा में जगह: Honor Samsung के प्रभुत्व वाले बाजार में प्रवेश कर रहा है, जबकि OnePlus, Vivo, और Google जैसी अन्य कंपनियां भी फोल्डेबल फोन क्षेत्र में कदम रख रही हैं।

Honor की भविष्य की योजनाएं: Sheth ने यह भी बताया कि Honor फोल्डेबल के अलावा और भी उपकरण लॉन्च करेगा, जैसे कि Honor X9c, जो Honor X9b की ही पीढ़ी का नया फोन होने वाला है।

क्वालिटी पर ध्यान: Sheth ने कहा कि Honor बाजार में कई रिब्रांडेड डिवाइस नहीं लाएगा। कंपनी विभिन्न मूल्य श्रेणियों में एक सुसंगत, हाई-क्वालिटी वाला पोर्टफोलियो बनाए रखेगी।

Honor का भारत में भविष्य: Honor की रणनीति उच्च गुणवत्ता वाली सुविधाओं को प्रतिस्पर्धात्मक कीमतों पर पेश करके मजबूत आधार बनाने की है। वर्तमान में, Honor के भारत में लगभग 300 सेवा केंद्र हैं और वह अपने बढ़ते यूजर बेस के लिए व्यापक पहुंच सुनिश्चित करने की योजना बना रहा है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo