सिंगल चार्ज में चलेगी 110Km की, Evtric लाया धांसू इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल

सिंगल चार्ज में चलेगी 110Km की, Evtric लाया धांसू इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल
HIGHLIGHTS

Evtric ने भारत के बाजार में अपनी नई Evtric Rise Electric Motorcycle पेश कर दी है।

इस मोटर साइकिल को 110Km की रेंज के साथ पेश किया गया है।

आप 22 जून यानि आज से मात्र 5000 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं।

EV मेकर Evtric Motors ने भारत में अपनी पहली मोटरसाइकिल को पेश कर दिया है, इसकी कीमत 1.60 लाख (एक्स-शोरूम) है। हालांकि ऐसा भी जानकारी मिल रही है कि आप इसे मात्र 5000 रुपये देकर 22 जून यानि आज से ही बुक भी कर सकते हैं। हालांकि हमने आपको इसकी कीमत और बुकिंग अमाउन्ट के बारे में जानकारी दे दी है। आइए जानते है कि आखिर इंडिया में कौन सी मोटरसाइकिल ने अपने कदम रखे हैं। Evtric ने भारत के बाजार में अपनी नई Evtric Rise Electric Motorcycle पेश कर दी है, इस मोटर साइकिल को 110Km की रेंज के साथ पेश किया गया है।  

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस मोटरसाइकिल को राजस्थान में हुई कंपनी की डीलर्स मीटिंग में हाल ही में पेश किया गया था। इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में आपको 70Km/h की टॉप स्पीड मिलती है। इसके अलावा यह एक ही चार्ज में लगभग 110Km तक जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ OPPO A57, जानें किस कीमत में और कहां होगा उपलब्ध

यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि Evtric Motors पुणे आधारित ऑटोमेशन कंपनी PAPL का ही एक हिस्सा है। 

Evtric Rise के फीचर 

ईवीट्रिक ब्रांड, इलेक्ट्रिक वाहन खंड में 'मेक इन इंडिया' के दृष्टिकोण को बढ़ावा देता रहा है। बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक बाइक 'ईवीट्रिक राइज' 70 किमी. प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी और एक बार फुल चार्ज करने पर आसानी से 110 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। इसमें लिथियम-आयन बैटरी लगी हुई है जो 4 घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाती है। बाइक उपयोगकर्ताओं के लिए 10amp माइक्रो चार्जर से बैटरी चार्ज करना सुविधाजनक और सुरक्षित है जिसमें ऑटो कट की सुविधा है। 

EVTRIC Motors launches its first electric motorcycle RISE

किनारों पर शार्प कट्स के साथ, यह स्पोर्टी लुक वाली है। इसमें डे रनिंग लाइट फंक्शन के साथ एलईडी लगा हुआ है। इसके विशिष्ट रियर विंकर्स उपयोगकर्ताओं को नवीनतम खूबियाँ प्रदान करता है। राइज में 2000 वाट का बीएलडीसी मोटर है जो 70v/40ah लिथियम-आयन बैटरी के साथ पेयर्ड है। यह नई बाइक आकर्षक लाल और काले रंगों में उपलब्ध है जो रोजाना उपयोग के लिए शानदार है।

यह भी पढ़ें: अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है iQOO 9 सीरीज के तहत एक नया फोन, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा होगा संचालित

ब्रांड की पहली मोटरसाइकिल के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री मनोज पाटिल, संस्थापक और प्रबंध निदेशक, ईवीट्रिक मोटर्स ने कहा, “हम अपने नवीनतम क्रिएशन और अपनी पहली 'मेक इन इंडिया' इलेक्ट्रिक बाइक 'राइज' को लाकर बेहद उत्साहित हैं। यह बाइक आईसीई से ईवी पर स्विच करने में हिचक रहे ग्राहकों के लिए वास्तविक गुणवत्ता अनुभव को परिभाषित करेगी। हमारा मानना है कि भारतीय वाहन निर्माताओं की यह जिम्मेदारी है कि वे शानदार ई-मोबिलिटी मिशन में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें और बाजार को आगे बढ़ाने एवं प्रदूषण-मुक्त भविष्य के निर्माण में हाथ बँटाएं। ऑटोमेशन में अपने वर्षों के अनुभव के साथ, हम अपना काम करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं। और नया ईवीट्रिक राइज उसी दिशा में एक और उपलब्धि है।"

यह ब्रांड भारतीय उपयोगकर्ताओं को अच्छी गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रिक वाहनों की पेशकश करने के लिए एक के बाद एक मेक-इन-इंडिया उत्पादों को लॉन्च कर रहा है क्योंकि वे अब पेट्रोल की जगह इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग की आवश्यकता का अनुभव करने लगे हैं। वर्तमान में, ब्रांड की 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर – ईवीट्रिक एक्सिस, ईवीट्रिक राइड और ईवीट्रिक माइटी सड़कों पर चल रही हैं, और भारत के 22 राज्यों में इसके 125 टचप्वाइंट हैं।

EVTRIC Motors launches its first electric motorcycle RISE

Evtric पहले भी पेश कर चुका है इलेक्ट्रिक वाहन

इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र के नए उद्यम, ईवीट्रिक मोटर्स ने धीमी गति श्रेणी में दो इलेक्ट्रिक स्कू्टर्स – ईवीट्रिक एक्सिस और ईवीट्रिक राइड लॉन्च किए, जिनकी एक्स-शोरूम कीमतें भारतीय ग्राहकों के लिए क्रमश: Rs 64,994 और Rs 67,996  दर पर सस्ती रखी गयी हैं। ईवीट्रिक ने भारत में चल रहे ई-मोबिलिटी मिशन में शामिल होने की अपनी पहल के अनुरूप इन उत्पादों की घोषणा की है। ई-स्कूटर को भारत के युवा और पारिवारिक दर्शकों पर लक्षित किया गया है जो जिम्मेदार कम्यूटेशन और पर्यावरण के अनुकूल प्रथाओं की ओर झुकाव रखते हैं।

यह भी पढ़ें: Nothing phone (1) को 12 जुलाई के लॉन्च से पहले किया जाएगा प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo