Enigma ने Enigma GT 450, 450 Pro और Crink V1 के हाई-स्पीड वैरिएंट लॉन्च किए, कीमत देखकर खरीदने दौड़ पड़ेंगे

Enigma ने Enigma GT 450, 450 Pro और Crink V1 के हाई-स्पीड वैरिएंट लॉन्च किए, कीमत देखकर खरीदने दौड़ पड़ेंगे
HIGHLIGHTS

मध्य भारत के एक युवा मेक-इन-इंडिया ईवी निर्माता एनिग्मा ने आधिकारिक तौर पर अपने प्रसिद्ध क्रिंक (ट्रेडमार्केड) और जीटी450 (ट्रेडमार्केड) श्रृंखला के अत्यधिक प्रत्याशित हाई-स्पीड वेरिएंट लॉन्च किए हैं।

क्रिंक वी1 और जीटी450 प्रो मॉडल की शुरुआत के साथ, एनिग्मा ईवी 2-व्हीलर्स की दुनिया में तेजी लाने के लिए एक नई गति स्थापित कर रहा है।

एनिग्मा ऑटोमोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड के दोनों मॉडल, उच्च गुणवत्ता वाले चेसिस, एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री से बना, मजबूत, टिकाऊ और स्मार्ट नियंत्रकों के साथ एक मजबूत वाहन है जो अत्याधुनिक लिथियम बैटरियों के साथ सहज अनुकूल है।

मध्य भारत के एक युवा मेक-इन-इंडिया ईवी निर्माता एनिग्मा ने आधिकारिक तौर पर अपने प्रसिद्ध क्रिंक (ट्रेडमार्केड) और जीटी450 (ट्रेडमार्केड) श्रृंखला के अत्यधिक प्रत्याशित हाई-स्पीड वेरिएंट लॉन्च किए हैं। क्रिंक वी1 और जीटी450 प्रो मॉडल की शुरुआत के साथ, एनिग्मा ईवी 2-व्हीलर्स की दुनिया में तेजी लाने के लिए एक नई गति स्थापित कर रहा है। एनिग्मा ऑटोमोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड के दोनों मॉडल, उच्च गुणवत्ता वाले चेसिस, एल्यूमीनियम मिश्र धातु सामग्री से बना, मजबूत, टिकाऊ और स्मार्ट नियंत्रकों के साथ एक मजबूत वाहन है जो अत्याधुनिक लिथियम बैटरियों के साथ सहज अनुकूल है। यह वाहन श्रेणी की अग्रणी एआईएस 156 फेज-2, संशोधन 3 अनुमोदित लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है। 20 से 40 वर्ष की उम्र के बीच के समझदार दर्शकों को लक्षित करते हुए, एनिग्मा का उद्देश्य उन यात्रियों को आकर्षित करना है जो शैली, प्रदर्शन और लागत दक्षता के सामंजस्यपूर्ण संलयन की तलाश करते हैं।

जीटी450 संस्करण की बिक्री 89,000 रुपये के आकर्षक कीमत पर शुरू होगी, जबकि क्रिंक वी1 संस्करण 94,000 रुपये से शुरू होगा, जो एनिग्मा के मिशन के अनुरूप प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण सुनिश्चित करेगा। अपने शुरुआती ग्राहकों का आभार व्यक्त करने के लिए, एनिग्मा ने पहले 1,000 ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश की, उन्हें ईवी त्वरण के लिए प्रशंसा के प्रतीक के रूप में एक अतिरिक्त मानार्थ सेवा प्रदान की। सुविधा बढ़ाने और बुकिंग प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने के लिए, एनिग्मा ग्राहकों को ऑर्डर देने के लिए कई चैनल प्रदान करता है, जिसमें बाइक देखो जैसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, एनिग्मा अपनी वेबसाइट पर एक ऑनलाइन ऑर्डर फॉर्म लॉन्च करने की प्रक्रिया में है, जो ग्राहकों को सहज और उपयोगकर्ता के अनुकूल ईवी की बुकिंग करना आसान बनाएगा।

हम कालातीत लालित्य और अत्याधुनिक प्रदर्शन के उत्कृष्ट मिश्रण का प्रतिनिधित्व करते हुए क्रिंक वी 1 और जीटी 450 प्रो का अनावरण करने से प्रसन्न हैं। जहां क्रिंक वी1 अपनी रेट्रो स्टाइलिंग के साथ राइडर्स को पुराने सफर पर ले जाता है, वहीं जीटी 450 प्रो फ्यूचरिस्टिक डिजाइन को प्रदर्शित करता है। ये अत्याधुनिक जोड़ मेक-इन-इंडिया ईवी क्षेत्र में नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हैं। इन नए वैरिएंट का बढ़ा हुआ प्रदर्शन और शानदार गति हमारे ग्राहकों को टिकाऊ गतिशीलता को बढ़ावा देने के साथ-साथ बेजोड़ ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए एनिग्मा के समर्पण का उदाहरण है। हम ईवी उत्साही लोगों को इस रोमांचक साहसिक कार्य में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं क्योंकि हम परिवहन के भविष्य को फिर से परिभाषित करना जारी रखते हैं।

सरकारी विनियमों के अनुपालन को संबोधित करते हुए, एनिग्मा गर्व से पुष्टि करता है कि GT450 वैरिएंट फेम 2 नीति के दायरे में आता है। जबकि जीटी450 प्रो जीटी450 श्रृंखला में एकमात्र जोड़ होगा, एनिग्मा की क्रिंक वी1 के नए पुनरावृत्तियों को पेश करने की योजना चल रही है, जो निकट भविष्य में बाजार को लुभाने के लिए रणनीतिक रूप से समयबद्ध है। इसके अलावा, एनिग्मा के पास विशेष रूप से B2B क्षेत्र के लिए डिज़ाइन किए गए नए स्कूटर लॉन्च करने की रोमांचक योजना है, जिसका प्रत्याशित लॉन्च दिवाली के शुभ अवसर के आसपास निर्धारित है। सभी के लिए एक उत्पाद पेश करने के पारंपरिक अभ्यास से हटकर, एनिग्मा ने विशिष्टताओं और मूल्य वर्धित सुविधाओं की एक श्रृंखला की पेशकश करने के लिए प्रमुख संस्थानों के सहयोग से व्यापक बाजार अनुसंधान किया।

क्रिंक V1, 72V वैरिएंट में उपलब्ध है, जो आधुनिक तकनीकी कौशल के साथ संयुक्त रूप से आकर्षण प्रदान करता है। यह उन ग्राहकों के लिए सही विकल्प है जो भविष्य की विशेषताओं और प्रदर्शन क्षमताओं को प्राथमिकता देते हुए एक शाही और पुराने सौंदर्य की सराहना करते हैं।

एनिग्मा क्रिंक V1 के स्पेक्स और फीचर:

  • लोडिंग रेंज: 210 किग्रा
  • ब्रेकिंग सिस्टम: फ्रंट डिस्क, रियर डिस्क
  • बैटरी क्षमता: 72V पर 36 AH तक
  • चार्जिंग टाइम: 10 एम्पियर चार्जर: 3.5 घंटे
  • ड्राइविंग रेंज: 140 किमी तक
  • टॉप स्पीड: 70 किमी प्रति घंटे तक

दूसरी ओर, जीटी 450 प्रो आज बाजार में उपलब्ध सबसे अधिक प्रदर्शन-उन्मुख और फीचर-लोडेड ई-स्कूटर के रूप में खड़ा है। समय की कसौटी पर खरा उतरने के लिए डिज़ाइन किया गया, यह लंबे समय तक चलने वाले आनंद के लिए असाधारण स्थायित्व और विश्वसनीयता प्रदान करता है।

एनिग्मा जीटी 450 प्रो के स्पेक्स और फीचर:

  • लोडिंग रेंज: 200 किग्रा
  • वजन: 68 किलो (बैटरी के बिना
  • ब्रेकिंग सिस्टम: फ्रंट डिस्क, रियर ड्रम
  • बैटरी क्षमता: 40 एएच एलपीएफ बैटरी
  • चार्जिंग टाइम: 10 एम्पियर चार्जर: 3.5 घंटे
  • ड्राइविंग रेंज: 120 किमी तक
  • टॉप स्पीड: 60 किमी/घंटा तक

क्रिंक वी1 और जीटी450 वैरिएंट वाला यह स्कूटर बेहतरीन लुक और शानदार फीचर के साथ , ग्रे, गोल्ड, व्हाइट, सिल्वर, ब्लू और मैट ब्लैक सहित मनमोहक रंगों में उपलब्ध हैं, जिससे उन्हें सड़कों पर चलने के दौरान एक शानदार बयान देने की अनुमति मिलती है।

कीमत उपलब्धता

जीटी 450 प्रो – 89,000 रुपये एक्स-शोरूम क्रिंक वी1 – 94,000 रुपये एक्स-शोरूम स्कूटर सभी एनिग्मा शोरूम और चुनिंदा ग्रीव्स कॉटन आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo