‘एमपुराण’ पर काम शुरू, निर्माताओं ने की घोषणा

‘एमपुराण’ पर काम शुरू, निर्माताओं ने की घोषणा
HIGHLIGHTS

मलयालम सुपरहिट फिल्म 'लूसिफर' के निर्माताओं ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि उन्होंने सीरीज की दूसरी फिल्म 'एमपुराण' पर काम शुरू कर दिया है।

निर्माता एंटनी पेरुंबवूर ने ट्विटर पर कहा, "इंतजार खत्म हो गया है!

आशीर्वाद सिनेमाज 'लूसिफर' सीरीज के अगले अध्याय 'एमपुराण' को गर्व से प्रस्तुत करता है।

मलयालम सुपरहिट फिल्म 'लूसिफर' के निर्माताओं ने बुधवार को आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि उन्होंने सीरीज की दूसरी फिल्म 'एमपुराण' पर काम शुरू कर दिया है। निर्माता एंटनी पेरुंबवूर ने ट्विटर पर कहा, "इंतजार खत्म हो गया है! आशीर्वाद सिनेमाज 'लूसिफर' सीरीज के अगले अध्याय 'एमपुराण' को गर्व से प्रस्तुत करता है। फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और हम अब प्री-प्रोडक्शन चरण में कदम रख रहे हैं।"

यह भी पढ़े-Infinix Hot 12 को 6000mAh की बैटरी और 90Hz डिस्प्ले के साथ किया गया लॉन्च

निर्माता ने एक यूट्यूब वीडियो का लिंक पोस्ट किया, जिसमें निर्देशक पृथ्वीराज, लेखक मुरली गोपी, अभिनेता मोहनलाल और निर्माता एंटनी पेरुंबवूर फिल्म 'एमपुराण' के बारे में बात कर रहे हैं।

EmPuran Movie

फिल्म के निर्देशक अभिनेता पृथ्वीराज ने कहा कि यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर होगी। हम आज से फिल्म बनाने की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। उम्मीद है, हम आपको समय-समय पर अपडेट करते रहेंगे कि चीजें कैसे आगे बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़े- OnePlus के स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, इतनी है इसकी कीमत

मुरली गोपी ने कहा कि यह तीन फिल्मों की सीरीज में दूसरी फिल्म होगी।

'लूसिफेर' फिल्म आठ दिनों में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बनकर उभरी। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जिससे यह अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई।

यह भी पढ़े- रिलायंस जियो, वोडा में 5जी जॉब पोस्टिंग में 65 फीसदी की बढ़ोतरी

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo