Twitter X: Elon Musk ने उठाया बड़ा कदम! यूजर्स के मजेदार मीम्स देख आप भी हँसी से हो जाएंगे लोट-पोट

Updated on 24-Jul-2023
HIGHLIGHTS

ट्विटर को X के साथ रीब्रांडेड किया जा रहा है।

कुछ यूजर्स Elon के इस निर्णय के पक्ष में हैं जबकि कई लोग इसका मज़ाक बना रहे हैं।

Musk तब से ही इस बात का संकेत दे रहे थे जब उन्होंने प्लेटफॉर्म को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा भी नहीं था।

ट्विटर को X के साथ रीब्रांडेड किया जा रहा है और Musk द्वारा इस तरह अचानक से यह घोषणा कर देने से लोग ट्विटर पर दिलचस्प मीम्स के साथ रिएक्ट कर रहे हैं। आइए देखते हैं कुछ मजेदार पोस्ट जो अब तक सामने आए हैं। 

Twitter X मीम्स और मजेदार ट्वीट्स

यह भी पढ़ें: Moto G14 Launch Date: भारत में आ रहा 50MP कैमरा और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर वाला ये धुरंधर स्मार्टफोन, इस दिन है लॉन्चिंग

जब ट्विटर जैसा स्थापित ब्रांड इस तरह का बड़ा बदलाव करता है, तो उसके यूजर्स रिएक्ट करने के लिए उत्सुक हो जाते हैं। ऐसे में कुछ यूजर्स Elon के इस निर्णय के पक्ष में हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि X.com यूजर्स को क्या कहा जाएगा और उन्हें क्या कहा जाएगा। वहीं दूसरी ओर कई लोग रीब्रांडिंग के लिए उठाए गए इस कदम का मज़ाक बना रहे हैं। हम अपनी बात करें तो इस नए कदम को लेकर हम बिल्कुल भी आश्चर्य में नहीं हैं क्योंकि Musk तब से ही इस बात का संकेत दे रहे थे जब उन्होंने प्लेटफॉर्म को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा भी नहीं था। 







https://twitter.com/ByrneLuc/status/1683274981432520705?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें: Deal Of The Day! 80W चार्जिंग वाले Oppo Reno 8 5G पर मिल रहा हजारों का डिस्काउंट, इस जगह लगी पड़ी है लंबी लाइन




https://twitter.com/elonmusk/status/1683251900341268480?ref_src=twsrc%5Etfw

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :