दुलकर अभिनीत फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ सोमवार को फ्लोर पर आई

दुलकर अभिनीत फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ सोमवार को फ्लोर पर आई
HIGHLIGHTS

नया पीरियड एक्शन ड्रामा, जिसे दुलकर सलमान की अपनी फर्म, वेफरर फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है, तमिलनाडु के कराईकुडी में शुरू होने वाला है

सूत्रों का कहना है कि दुलकर का प्रोडक्शन हाउस पीरियड फिल्म बनाने के लिए कोई खर्च नहीं कर रहा है और अभिनेता खुद मंगलवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं

निर्देशक अभिलाष जोशी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' पर काम सोमवार से शुरू हो रहा है, जिसमें मलयालम के टॉप स्टार दुलकर सलमान मुख्य भूमिका में हैं। नया पीरियड एक्शन ड्रामा, जिसे दुलकर सलमान की अपनी फर्म, वेफरर फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है, तमिलनाडु के कराईकुडी में शुरू होने वाला है।

यह भी पढ़ें: 7000 रुपये तक की बंपर छूट पर iPhones और Apple के तगड़े प्रोडक्ट, देखें कहाँ मिलेगा ऑफर

हालांकि फिल्म की महिला प्रधान के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उद्योग में चल रही अफवाहें बताती हैं कि अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी, जो निर्देशक मणिरत्नम की आगामी मैग्नम ऑपस 'पोन्नियिन सेल्वन' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली को फिल्म की नायिका के रूप में चुना गया है।

king of kotha

फिल्म से उम्मीदों में जो बात जुड़ गई है, वह यह है कि फिल्म की कहानी अभिलाष एन चंद्रन द्वारा लिखी गई है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'पोरिनजू मरियम जोस' की कहानी के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Reliance 5G Smartphone Price: क्या सच में इतनी कम होगी Reliance 5G स्मार्टफोन की कीमत? देखें रिपोर्ट

सूत्रों का कहना है कि दुलकर का प्रोडक्शन हाउस पीरियड फिल्म बनाने के लिए कोई खर्च नहीं कर रहा है और अभिनेता खुद मंगलवार से फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo