डीएसपी का पहला हिंदी गैर-फिल्मी गाना ‘ओ परी’ लॉन्च करेंगे रणवीर सिंह

डीएसपी का पहला हिंदी गैर-फिल्मी गाना ‘ओ परी’ लॉन्च करेंगे रणवीर सिंह
HIGHLIGHTS

तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में लोकप्रिय देवी श्री प्रसाद ने तमिल और तेलुगु दोनों में 'रिंगा रिंग', 'डैडी मम्मी', 'श्रीवल्ली' और 'ओ अंतवा' सहित कई चार्टबस्टर दिए

4 अक्टूबर को संगीत मुगल भूषण कुमार के साथ 'ओ परी' नामक एक गैर-फिल्मी ट्रैक के साथ हिंदी संगीत उद्योग में अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं

जाने-माने दक्षिण भारतीय संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद, जिन्हें प्रशंसकों द्वारा प्यार से डीएसपी कहा जाता है, अब 4 अक्टूबर को संगीत मुगल भूषण कुमार के साथ 'ओ परी' नामक एक गैर-फिल्मी ट्रैक के साथ हिंदी संगीत उद्योग में अपनी शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को लॉन्च करने वाले हैं बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह।

ranveer singh

रणवीर और डीएसपी रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में पहली बार साथ काम कर रहे हैं और अभिनेता का कहना है कि वह पूरे भारत के लोगों के लिए मशहूर संगीत निर्देशक के गैर-फिल्मी संगीत वीडियो को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord Watch को भारत में किया गया लॉन्च, 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आई है घड़ी

तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में लोकप्रिय देवी श्री प्रसाद ने तमिल और तेलुगु दोनों में 'रिंगा रिंग', 'डैडी मम्मी', 'श्रीवल्ली' और 'ओ अंतवा' सहित कई चार्टबस्टर दिए हैं।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo