रियलमी टेकलाईफ ईकोसिस्टम के तहत पहले ब्रांड, डीज़ो ने आज अपने ग्लोबल लॉन्च की घोषणा की। एक कंज़्यूमर टेक ब्रांड से बढ़कर, डीज़ो की वैश्विक शुरुआत एक सिद्धांत एवं एक सफर शुरू कर रही है, जिसका उद्देश्य स्मार्ट टेक लाईफ द्वारा हर किसी को अपने अपेक्षित जीवन का आनंद लेने में समर्थ बनाना है। इस ब्रांड का उच्चारण डी-ज़ो है। इस ब्रांड का लक्ष्य पारंपरिक रूप से एक सी टेक्नॉलॉजी के प्रचलन को रोकना और ऐसे समाधान प्रस्तुत करना है, जो हर अलग उपभोक्ता की जरूरत के अनुरूप हों। अपने उपभोक्ताओं से ‘अलग बनने’ का आग्रह करते हुए, डीज़ो ऐसी टेक्नॉलॉजी प्रस्तुत करना चाहता है, जो उपभोक्ता के व्यक्तित्व का पूरक हो, उन्हें सशक्त बनाए और उनके व्यक्तित्व का विस्तार बन जाए।
हर अलग आप के लिए स्मार्ट टेक लाईफ प्रस्तुत करने के मिशन के साथ, डीज़ो, रियलमी के साथ लोगों को दोनों ब्रांड की सर्वश्रेष्ठ खूबियां प्रस्तुत करने के लिए प्रतिबद्ध है। डीज़ो को तीन प्रमुख तत्वों – औद्योगिक डिज़ाईन, सप्लाई चेन एवं एआईओटी अनुभव में रियलमी का दृढ़ सहयोग मिलेगा, जो रियलमी ऐप के साथ बेहतरीन काम करेगा।
वैश्विक अनावरण पर डीज़ो की टीम को बधाई देते हुए माधव शेठ, वाईस प्रेसिडेंट, रियलमी एवं चीफ एक्ज़िक्यूटिव ऑफिसर, रियलमी इंडिया व यूरोप ने कहा, ‘‘यह एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि डीज़ो अपने उपभोक्ताओं को अभिनव एवं विविधीकृत एआईओटी समाधान प्रस्तुत करने के अपने मिशन के साथ लाईव हो रहा है। यह नया ब्रांड यूज़र्स को स्मार्ट, प्रभावशाली एवं इंटरकनेक्टेड लाईफ का अनुभव लेने में समर्थ बनाएगा। रियलमी टेकलाईफ ईकोसिस्टम में पहले ब्रांड के रूप में मैं आपको यह बताने के लिए बहुत उत्साहित हूँ कि डीज़ो के पास लोगों को प्रस्तुत करने के लिए पाईपलाईन में शानदार उत्पाद हैं। हम डीज़ो को शुभकामनाएं देते हैं और आने वाले समय में इसकी सफलता के लिए आशान्वित हैं।’’
एआईओटी उत्पाद यूज़र्स को स्मार्ट एवं ज्यादा सुविधाजनक जीवनशैली का अनुभव लेने में समर्थ बनाते हैं। डीज़ो का फोकस एआईओटी समाधानों के पोर्टफोलियो के निर्माण पर होगा, जो हर कोई अपनी दैनिक जीवनशैली में इस्तेमाल कर सके। यह भारत एवं दुनिया में अपने उपभोक्ताओं के लिए चार प्रमुख उत्पाद श्रेणियों में प्रवेश करने पर केंद्रित होगा, जो स्मार्ट एंटरटेनमेंट, स्मार्ट होम, स्मार्ट केयर एवं एक्सेसरीज़ हैं।
डीज़ो ने सुगमता और प्रभावशाली तरीके से ग्लोबल सप्लाई चेन को इसके स्थानीय ऑपरेशनल संसाधनों के साथ समेकित किया है, ताकि इसके उपभोक्ताओं की विविध तरह की जरूरतों को पूरा किया जा सके। साथ ही, इसकी मुख्य टीम में ग्लोबल टेक्नॉलॉजी ब्रांड्स से आए विस्तृत अनुभव वाले लोग शामिल हैं।
डीज़ो अपने उपभोक्ताओं को सेवा के सर्वश्रेष्ठ मानक प्रदान करेगा। इसलिए, भारत में अपने पहले उत्पाद के लॉन्च से पहले ही, यह भारत के 310 से ज्यादा शहरों में 320 से ज्यादा सर्विस सेंटर स्थापित कर चुका है। डीज़ो के उत्पाद जल्द ही भारत एवं एशिया, यूरोप, उत्तर अमेरिका, दक्षिण अमेरिका, अफ्रीका आदि अन्य देशों में प्रस्तुत होंगे। लेटेस्ट घोषणाओं के लिए डीज़ो को फौलो करें।