FREE Disney+ Hotstar! क्रिकेट फैंस की तो लग गई लॉटरी, अब बिना सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री देखें ये बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट

Updated on 10-Jun-2023
HIGHLIGHTS

Disney+ Hotstar अपकमिंग ‘एशिया कप’ और ‘ICC मेन्स वर्ल्ड कप’ देखने के लिए प्लेटफॉर्म फ्री एक्सेस दे रहा है

Disney+ Hotstar लाइव क्रिकेट मैचेज़ स्ट्रीम करने के लिए एक लीडिंग प्लेटफॉर्म के तौर पर उभरा है

Disney+ Hotstar भारत में हाई-क्वालिटी क्रिकेट स्ट्रीमिंग का एक जरिया बन गया है

Disney+ Hotstar ने ऐलान कर दिया है कि यह मोबाइल फोन यूजर्स के लिए अपकमिंग ‘एशिया कप’ और ‘ICC मेन्स वर्ल्ड कप’ का फ्री एक्सेस उपलब्ध कराएगा। इस स्टेटमेंट के अनुसार, इन खास क्रिकेट इवेंट्स के लिए फ्री एक्सेस देने का फैसला इसलिए लिया गया है ताकि गेम को डेमोक्रेटाइज़ किया जा सके और भारत में अधिक से अधिक मोबाइल यूजर्स इसे एक्सेस कर सकें।

यह भी पढ़ें: Realme 11 Pro+ Alternatives: हर जगह सुर्खियां बटोर रहा Realme का ये ऑल-राउन्डर फोन, क्या इन महाबलियों को दे पाएगा टक्कर?

Disney+ Hotstar के हेड Sajith Sivanandan ने दर्शकों के अनुभव को बढ़ाने और ओवरऑल ईकोसिस्टम का विकास करने के कमिटमेंट को जाहिर किया। Disney+ Hotstar ‘एशिया कप’ और ‘ICC मेन्स वर्ल्ड कप’ को बड़े पैमाने पर लोगों के लिए उपलब्ध करा के क्रिकेट के दीवानों को खुश करने और भारत में तेजी से बढ़ रहे OTT इंडस्ट्री के विकास को और बढ़ाने की उम्मीद कर रहा है। 

दर्शकों के अनुभव को बढ़ाना

भारत में क्रिकेट देखने वालों की संख्या बहुत बड़ी है और Disney+ Hotstar लाइव क्रिकेट मैचेज़ स्ट्रीम करने के लिए एक लीडिंग प्लेटफॉर्म के तौर पर उभरा है। दर्शकों के अनुभव को बढ़ाने के लगातार प्रयासों और नई पेशकशों की उपलब्धता के साथ Disney+ Hotstar भारत में हाई-क्वालिटी क्रिकेट स्ट्रीमिंग का एक जरिया बन गया है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone-Idea new plans: Vi इंटरनेशनल ग्राहकों के लिए लाया ये नए फाड़ू रिचार्ज प्लांस, इन यूजर्स को मिलेंगे खास बेनेफिट

Disney+ Hotstar ने अपकमिंग ‘एशिया कप’ और ‘ICC मेन्स वर्ल्ड कप’ जैसे दिलचस्प मैचेज़ के साथ फैंस को आकर्षित करने का वादा किया है और इसका मोबाइल डिवाइसेज पर फ्री एक्सेस देने का फैसला यह सुनिश्चित करता है कि अब पहले से अधिक यूजर्स को उत्साह का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। इस कदम के साथ 540 मिलियन से भी अधिक स्मार्टफोन यूजर्स को ‘एशिया कप’ और ‘ICC मेन्स वर्ल्ड कप’ फ्री में देखने का मौका मिलेगा।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :