T20 World Cup 2022 के मैच छूट के साथ देखने का सुनहरा मौका दे रहा Disney+ Hotstar, देखें ऑफर

T20 World Cup 2022 के मैच छूट के साथ देखने का सुनहरा मौका दे रहा Disney+ Hotstar, देखें ऑफर
HIGHLIGHTS

T20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) अभी ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किया जा रहा है, और क्रिकेट के प्रशंसक डिज़नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर लाइव टूर्नामेंट स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

यह उपयोगकर्ताओं को दो सालाना प्लांस के माध्यम से यानि सुपर और प्रीमियम सदस्यता के माध्यम से क्रिकेट के इन मैचों को देखने की आजादी दे रहा है।

हालांकि, ऑफर के तहत यूजर्स सुपर प्लान को भारत में सिर्फ 399 रुपये में एक्सेस कर सकते हैं।

T20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) अभी ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किया जा रहा है, और क्रिकेट के प्रशंसक डिज़नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर लाइव टूर्नामेंट स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास बहुप्रतीक्षित मैच को प्रसारित करने का अधिकार है और यह उपयोगकर्ताओं को दो सालाना प्लांस के माध्यम से यानि सुपर और प्रीमियम सदस्यता के माध्यम से क्रिकेट के इन मैचों को देखने की आजादी दे रहा है। सुपर प्लान 899 रुपये में उपलब्ध है, और प्रीमियम की कीमत उपयोगकर्ता के लिए 1499 रुपये है। हालांकि, ऑफर के तहत यूजर्स सुपर प्लान को भारत में सिर्फ 399 रुपये में एक्सेस कर सकते हैं। अब ऐसे में अगर आप Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन लेने की योजना बना रहे थे, तो यह एकदम सही समय है। आइए जानते है कि आखिर हम ऐसा क्यूँ कह रहे हैं। 

डिज़्नी+हॉटस्टार सुपर प्लान ऑफ़र का लाभ कैसे उठाएं?

डेसीडाइम ने इस ऑफर को देखा और कहा कि यूजर्स को 100 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा और हॉटस्टार सुपर प्लान 899 रुपये की नियमित कीमत के बजाय 399 रुपये में मिल सकता है। उपयोगकर्ता ऑफर का लाभ उठाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

Click here to get a discount on the mobile app

Click here to get a discount on a PC/laptop

हॉटस्टार की शेष छूट केवल Jio उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी, और उन्हें उनकी शेष वैलिडिटी के आधार पर 500 रुपये मिलेंगे। इसलिए, उदाहरण के लिए, यदि आपके पास पहले से ही एक साल वाला प्लान है और इसमें एक महीने शेष हैं, तो आपको काफी छूट मिल सकती है। हालांकि, हॉटस्टार और जियो दोनों ब्रांडों ने यह निर्दिष्ट नहीं किया है कि वे प्रत्येक ग्राहक के लिए मूल्य का निर्धारण कैसे करते हैं। इसलिए, प्रोमो कोड HSSUPER100OFF वाला ऑफर केवल होस्टार सुपर प्लान के लिए उपलब्ध है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo