Dish TV का अपने यूजर्स के लिए नया और सबसे बेहतरीन तोहफा

Updated on 08-Apr-2019
HIGHLIGHTS

Dish TV की ओर से अपने यूजर्स के लिए 30 दिन का लॉक-इन पीरियड हटा दिया है, इसका मतलब है कि अब यूजर्स किसी भी समय किसी भी चैनल को अपने पैक से हटा सकते हैं।

अभी हाल ही में Dish TV की ओर से एक 30 दिन का लॉक-इन बैरियर पेश किया गया था, यह इसलिए किया गया था, क्योंकि यूजर्स इसके लिए पे कर चुके थे। हालाँकि अब कंपनी की ओर से इस बैरियर को हटा दिया गया है। अगर आप नहीं समझ पाए हैं तो आपको बता देते हैं कि इस लॉक-इन पीरियड का मतलब था कि अगर आपके अपने रोस्टर में कोई चैनल लिया है, और कुछ समय बाद आपको लगता है कि आप इस चैनल को नहीं देखना चाहते हैं तो आप इसे इस लॉक-इन पीरियड के समाप्त होने से पहले ऐसा नहीं कर सकते थे। लेकिन अब एक नई पहल के बाद आप ऐसा कर सकते हैं, इसका मतलब है कि अगर आपको कोई चैनल अपने रोस्टर में किसी भी समय नहीं चाहिए तो आप इसे बड़ी आसानी से हटा सकते हैं, इसके लिए आपको अपने नए रोस्टर के एक्टिवेट करने के इंतज़ार नहीं करना होगा। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में Dish TV की ओर से एक नई घोषणा की गई थी, यह घोषणा यह थी कि अपने कुछ प्लान्स के साथ डिश टीवी की ओर से फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा था। 30 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए यूज़र्स को Dish TV का 11 महीनों लॉन्ग-टर्म प्लान चुनना होगा। यह फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कम्पनी के प्रमोशनल प्लान का हिस्सा है। कम्पनी के इस ऑफर के तहत तीन महीने का प्लान चुनने पर 7 दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

  • 6 महीनों का प्लान चुनने पर 15 दिनों का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
  • अगर 11 महीने या उससे अधिक प्लान का चुनाव करते हैं तो 30 दिनों का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
  • 11 महीने का प्लान चुनने पर यूजर्स को कम्पनी की ओर से टेकनीशियन का एक फ्री विजिट भी मिलेगा और यह 7-30 दिन फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर केवल नए DTH पैक्स और प्लान्स चुनने पर मिलेगा।

Dish TV ने पहले लॉन्ग टर्म प्लान्स को रोक दिया था लेकिन अब फिर से लॉन्ग टर्म्स पैक्स वापस आ गए हैं। यह बता दें, कि यह फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर केवल नए प्लान्स चुनने पर ही मिलेगा अगर कोई यूज़र पहले से लॉन्ग टर्म प्लान यूज़ कर रहा है तो उसे यह ऑफर नहीं मिलेगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :