धनुष की ‘थिरुचित्रम्बलम’ ने पहले हफ्ते में कमाए 65 करोड़

Updated on 24-Aug-2022
By
HIGHLIGHTS

18 अगस्त को रिलीज होने के बाद पहले पांच दिनों में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिलनाडु में 42.26 करोड़ रुपये तक बढ़ा

तेलुगु भाषी राज्यों में 1.9 करोड़ रुपये तक बढ़ा कलेक्शन

उद्योग पंडितों के अनुसार, मिथुन आर. जवाहर की 'थिरुचित्रम्बलम' विदेशों में शीर्ष कमाई वाली फिल्म के रूप में उभरी है। इस फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर धनुष हैं। 18 अगस्त को रिलीज होने के बाद पहले पांच दिनों में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तमिलनाडु में 42.26 करोड़ रुपये और तेलुगु भाषी राज्यों में 1.9 करोड़ रुपये तक बढ़ गया।

व्यापार की नई वेबसाइट बॉलीमुवीरिव्यू के अनुसार, विदेशों में इसने 9.2 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसमें मलेशिया, खाड़ी देश और उत्तरी अमेरिका सबसे आगे हैं।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी से लैस Samsung Galaxy A04 हुआ लॉन्च

सिद्धार्थ श्रीनिवास के अनुसार, "यह तेजी से कारोबार कर रही है और 65 करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने के रास्ते पर है। धनुष अभिनीत फिल्म का विदेश में प्रदर्शन शानदार है।"

उन्होंने कहा कि, "फिल्म की शैली ने दर्शकों को इसमें दिलचस्पी दिखाई है। पश्चिम के देश हाल के दिनों में केवल एक्शन थ्रिलर देख रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "सिर्फ एक एक्शन सीक्वेंस वाली यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म एक आदर्श बदलाव थी और ऐसा लगता है कि इसने दर्शकों का ध्यान खींचा है।"

यह भी पढ़ें: एप्पल ने आईओएस 16 रिलीज से पहले आईपैडओएस 16.1 बीटा किया रिलीज

विश्लेषकों ने निष्कर्ष निकाला, जो इन दिनों बहुत सुना जाता है, कि अच्छी कंटेंट हमेशा बेहतर प्रदर्शन करती है और 'थिरुचित्रम्बलम' इसका एक और उदाहरण है।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By