धनुष की ‘थिरुचित्रम्बलम’ ने 100 करोड़ के क्लब में जगह बनाई

Updated on 07-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

उद्योग जगत के सूत्रों की माने तो निर्देशक मिथरन आर जवाहर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'थिरुचित्रम्बलम', जिसमें धनुष मुख्य भूमिका में हैं, दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये या उससे अधिक की कमाई करने वाली फिल्मों के प्रतिष्ठित क्लब में प्रवेश किया है।

मंगलवार को, उद्योग ट्रैकर राजशेखर ने ट्वीट किया, "धनुष के राजा ने दुनिया भर में प्रतिष्ठित 100 करोड़ सकल क्लब में प्रवेश किया, इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाली उनकी पहली तमिल फिल्म। यह सिर्फ शुरूआत है।

उद्योग जगत के सूत्रों की माने तो निर्देशक मिथरन आर जवाहर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'थिरुचित्रम्बलम', जिसमें धनुष मुख्य भूमिका में हैं, दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये या उससे अधिक की कमाई करने वाली फिल्मों के प्रतिष्ठित क्लब में प्रवेश किया है। मंगलवार को, उद्योग ट्रैकर राजशेखर ने ट्वीट किया, "धनुष के राजा ने दुनिया भर में प्रतिष्ठित 100 करोड़ सकल क्लब में प्रवेश किया, इस मील के पत्थर तक पहुंचने वाली उनकी पहली तमिल फिल्म। यह सिर्फ शुरूआत है। पुनश्च: एक उचित बजट पर बनी फील-गुड फिल्म के साथ 100 करोड़ की कमाई करना आसान नहीं है! जबरदस्त!"

यह भी पढ़ें: Realme C33 बजट स्मार्टफोन 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ हुआ भारत में लॉन्च

उद्योग पर नजर रखने वाले नागनाथन ने भी ट्वीट किया कि 'तिरुचित्रम्बलम' तमिलनाडु में धनुष के लिए पहली 30 करोड़ रुपये की शेयर फिल्म बनकर उभरी है।

https://twitter.com/Nn84Naganatha/status/1566986397000806402?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने कहा कि फिल्म ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है।

एक अन्य उद्योग ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट किया कि 'थिरुचित्रम्बलम' ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर रविवार (4 सितंबर) तक 453,918 डॉलर की कमाई की थी और इसी अवधि के दौरान फिल्म ने ऑस्ट्रेलियाई बॉक्स ऑफिस पर 236,334 डॉलर की कमाई की थी।

इस बीच, धनुष ने चुपचाप अपनी आने वाली फिल्म 'नाने वरुवेन' के कथानक के बारे में एक संकेत दिया, जिसे उनके बड़े भाई सेल्वाराघवन ने निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें: Redmi A1, Redmi 11 Prime 4G और 5G मॉडल हुए लॉन्च, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं स्पेक्स

तमिल में, धनुष ने ट्वीट किया, "ओरे ओरु ऊरुक्कुले रेंडु राजा इरुंदरम। ओरु राजा नल्लावरम, ओरु राजा केतवरम" (एक राज्य में, दो राजा थे। एक अच्छा राजा था और दूसरा एक बुरा राजा था)। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का पहला सिंगल बुधवार को रिलीज होगा।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By