डिटेलप्रो ने सिर्फ 999 रुपये में लॉन्च किया ‘मेड इन इंडिया’ इन्फ्रारेड थर्मामीटर

डिटेलप्रो ने सिर्फ  999 रुपये में लॉन्च किया ‘मेड इन इंडिया’ इन्फ्रारेड थर्मामीटर
HIGHLIGHTS

कीमत है 999 रुपये + जीएसटी

'मेक इन भारत' के अंतर्गत बना है डिवाइस

डिटेल ने दुनिया के सबसे किफायती उत्पादों के साथ फीचर फोन और टीवी उद्योग को बाधित कर दिया है, उन्ही ने  आज  दुनिया की सबसे कम लागत वाला थर्मामीटर ( DT09) 2 साल की वारंटी के साथ आता है। यह उत्पाद पूरी तरह  से 'मेक इन भारत'  के अंतर्गत बना है और इसकी कीमत रु 999 + जीएसटी है डिटेलप्रो का DT09 सभी उपभोक्ताओं के लिए www.detel-india.com पर और भारत के सबसे सबसे पहले हाइब्रिड इ-डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म www.b2badda.com पर वितरकों और व्यापार भागीदारों और कॉर्पोरेट्स के लिए खरीद के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस उत्पाद को इस लक्ष्य के साथ लॉन्च किया है ताकी महामारी की स्थिति के बीच हर घर मे यह डिजिटल थर्मामीटर उपलब्ध हो सके । डिटेलप्रो का DT09 CE, FDA, WHO GMP, ISO 9001: 2015 और ISO 13485: 2016 के अनुपालन में बनाया गया है। डेटेलप्रो आईआर थर्मामीटर  एक बड़ी ही स्लीक डिज़ाइन तरह बना है और  डिजिटल सेंसर के साथ आता है.  इसकी तापमान सीमा 32 ℃ – 42.9 ℃ है। डिवाइस बिना टच सेंसर के साथ काम करता है जो संपर्क से बचने के लिए और क्रॉस-इनफेकन के जोखिम को कम करने के लिए 3-5 सेमी की दूरी से तापमान रिकॉर्ड करने में मदद करता है। थर्मामीटर एक एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है जो अंधेरे वातावरण में थर्मामीटर का उपयोग करने में मदद करता है। इसमें एक आटोमेटिक पॉवर-ओ  फंक्शन भी है।

उत्पाद ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। इसी बात पर प्रकाश डालते हुए , डॉ योगेश भाटिया जी, संस्थापक और सीईओ, डेटेलप्रो ने कहा, "इस वैश्विक महामारी के दौरान हमारा मिशन बरकरार रहने के लिए हम आभारी हैं कि देश के नुक्कड़ और कोनों के आसपास हमारे ग्राहकों ने आईआर थर्मामीटर की हमारी सीमा को स्वीकार किया और इसकी सराहना भी की है.  इस महीने के अंत तक हम एक PPE भी लॉन्च करेंगे.  अब 'हर घर सुरक्षा' की एक मजबूत दृष्टि के साथ, हम  हम किफायती दाम पर भारत मे बना थर्मामीटर और PPE को भी देश के हर कोने मे पहुचाएंगे. हम इस के लॉन्च के साथ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए  तैयार हैं। 

"हम आशा करते हैं कि हम अपने मॉडल्स किफायती मॉडलों के साथ देश के सबसे दूरस्थ हिस्सों तक पहुँच सकते हैं " कंपनी इस महीने के अंत में बाजार में पीपीई उत्पादों की एक और श्रृंखला लॉन्च करने की योजना बना रही है। डिटेलप्रो डिटेल का स्वास्थ्य और स्वच्छता वर्जन मे, पीपीई स्पेस मे इंडिया का नवीनतम प्रवेश है। डिटेल, एक होमग्रॉन ब्रांड है जिसने दुनिया के सबसे किफायती उपभोक्ता सामान, PPE उत्पादों की आपूर्ति बढ़ाने के लिए अपने उप-ब्रांड डिटेलप्रो के साथ PPE स्पेस में कदम रखा है, COVID-19 संकट की बढ़ती मांग के बीच कंपनी ने पहले ही मेक इन भारत ' PPE गियर और इंफ्रारेड thermometer जैसे लॉन्च कर दिए हैं। फ्रंटलाइन वर्कर्स और इंडिविजुअल के लिए थर्मामीटर, हैंड सेनिटाइज़र, फेस शील्ड्स, मास्क, ग्लव्स आदि इस वर्ग मे शामिल है। डेटेलप्रो का उद्देश्य और किफायती फैक्टर के साथ देश के कोने-कोने में पीपीई उत्पादों की पहुंच को बढ़ाना है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo