डीटल ने आकर्षक ऑफर से त्योहारी मौसम में उत्साह भरा

Updated on 27-Jul-2023

भरोसेमंद और ग्राहकों के पैसे का मोल समझने वाली उपभोक्ता कंपनी डीटल  ने त्योहारी मौसम में जोश और उत्साह बढ़ाने के लिए अपने सभी बड़े उत्पाद वर्गों में आज आकर्षक सौदों और ऑफर  कि  घोषणा की। इस त्योहारी मौसम में आप डीटल  की ओर से दिए जा रहे कई सारे ऑफर  का लाभ उठा सकते हैं जिनमें ब्लूटूथ स्पीकर पर 65 फीसदी तक छूट, पावर बैंक पर 79 फीसदी तक छूट, हेडफोन पर 52 फीसदी तक छूट, इंफ्रारेड थर्मामीटर पर 87 फीसदी तक छूट, ऑक्सीमीटर  पर 78 फीसदी तक छूट, एलईडी टीवी पर 52 फीसदी तक छूट, ईयरफोन पर 87 फीसदी तक छूट, डाटा केबल पर 72 फीसदी तक छूट, होम थियेटर पर 71 फीसदी तक छूट और फीचर फोन पर 50 फीसदी तक छूट शामिल हैं। 

इसके अलावा डीटल  ने थर्मामीटर, ऑक्सीमीटर , डीआई पॉड, पावर बैंक, एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन और फेस मास्क पर 1 नवंबर 2020 से बड़ी छूट देने के साथ ही कुछ उत्पादों पर कॉम्बो ऑफर  भी शुरू किया है। यह सब www.detel-india.com.पर उपलब्ध है। 

त्योहारी मौसम के ऑफर  के बारे में डीटल  के संस्थापक और सीईओ योगेश भाटिया कहते हैं, 'हम सर्वश्रेष्ठ तकनीकी और किफायत के मामले में अग्रणी कंपनी रहे हैं। वर्ष 2020 में हमने अपने ग्राहकों को चौंकाते हुए उत्पादों की व्यापक रेंज पेश की है। अपने आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर  के जरिये #HarGharKhushiyan की मुहिम फैलाते हुए हमने बड़े पैमाने पर उपभोक्ताओं को अपनी पेशकश का लाभ दिलाने का लक्ष्य रखा है। इस त्योहारी मौसम में हम सभी वर्गों के उत्पादों में आकर्षक वृद्धि की अपेक्षा कर रहे हैं।'

इस त्योहारी मौसम को देखते हुए इलेक्ट्रॉनिक गजेट्स में बढ़ोतरी करने के लिए कंपनी ने हाल ही में भारत में विश्व का सबसे किफायती पावर बैंक पेश किया है जिसकी कीमत क्रमश: 299 रुपये और 599 रुपये है।

 

Connect On :