3G वॉयस कॉलिंग के साथ डैल ने लॉन्च किया वेन्यू 7 (3741) टैबलेट

3G वॉयस कॉलिंग के साथ डैल ने लॉन्च किया वेन्यू 7 (3741) टैबलेट
HIGHLIGHTS

डैल ने 3G वॉयस कॉलिंग के साथ लॉन्च किया अपना नया टैबलेट वेन्यू 7 (3741), इसकी कीमत कंपनी द्वारा Rs. 7,999 रखी गई है.

डैल ने अपना नया बजट एंट्री लेवल 3G कॉलिंग से लैस टैबलेट लॉन्च किया है. इसकी कीमत Rs. 7,999 रखी गई है. इस टैबलेट को वेन्यू सीरीज़ के अंतर्गत भारतीय बाज़ारों में उतारा गया है. इस टैबलेट को डैल वेन्यू 7 (3741) के नाम से जाना जाएगा. इसके साथ ही बता दें कि यह टैबलेट इंटेल एटम प्रोसेसर के साथ इस कीमत में बाज़ार में उतारा गया है.

लॉन्च इवेंट में अपने विचार रखते हुए, डैल इंडिया के कंज्यूमर और स्मॉल बिज़नस के वाईस प्रेसिडेंट पी. कृष्णा कुमार ने कहा, “डैल वेन्यू 7 (3741) उन लोगों के लिए खासतौर पर लॉन्च किया गया है जो परफॉरमेंस को ज्यादा तरजीह देते हैं. तो चाहे आप यात्रा करने के दौरान किसी बस में हों या अपने दोस्तों और परिवार के लोगों से कॉफ़ी पर चर्चा कर रहे हों, या टैबलेट आपको हर कदम पर आपकी मदद करेगा.”  क्या ख़ास है मोटो G 3rd Gen में यहाँ जानिये.

बता दें कि टैबलेट एक ही सिम को सपोर्ट करता है. इस टैबलेट में 7-इंच की डिस्प्ले 1024×600 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. साथ ही यह 1.8GHz इंटेल एटम Z3735G (चार कोर्स, 2MB कैश) प्रोसेसर के साथ 1GB DDR3L रैम से लैस है. टैबलेट में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. जिसे अगर आप एक्सपैंड करना चाहते हैं तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 64GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. वनप्लस 2 और अन्य स्मार्टफोंस में टक्कर यहाँ जानें

डैल का यह वेन्यू 7 (3741) एंड्राइड 4.4 किटकैट पर चलता है. फोटोग्राफी के लिए भी आपके लिए इसमें बढ़िया कैमरा दिए गए हैं. इसमें आपको 2 मेगापिक्सेल का रियर और 0.3 मेगापिक्सेल का वीजीए फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही इसमें आपको विडियो कॉलिंग ऑप्शन भी मिल रहा है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो टैबलेट में 3G सपोर्ट के साथ वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो-यूएसबी 2.0 और एक 3.5mm का ऑडियो जैक पोर्ट भी मिल रहा है. इसके साथ साथ टैबलेट में आपको 4100mAh क्षमता की बड़ी बैटरी मिल रही है. साथ ही टैबलेट आपको इक्वल एक ही रंग में उपलब्ध है. यह आपको अमेज़न.इन के माध्यम से Rs. 7,999 में महज़ काले रंग में ही उपलब्ध हो सकता है.  सावधान! एंड्राइड फोंस हैं ख़तरे में, क्या आप ही आ सकते हैं चपेट में?

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo