डील ऑफ़ द डे

Updated on 12-Apr-2017
HIGHLIGHTS

अपने इस वीडियो में तो डील के बारे में जान ही लिया होगा, लेकिन यहाँ भी इन डील और प्रोडक्ट्स के बारे में जान सकते हैं. तो अगर आपको इनमें से कोई डील पसंद है तो आप इन्हें ले सकते हैं.

अपने इस वीडियो में तो डील के बारे में जान ही लिया होगा, लेकिन यहाँ भी इन डील और प्रोडक्ट्स के बारे में जान सकते हैं. तो अगर आपको इनमें से कोई डील पसंद है तो आप इन्हें ले सकते हैं. 

पहली डील 
ये हैं HiGadget के वाटर प्रूफ ब्लू टूथ स्पीकर. इनमें माइक भी है. ये वाटर प्रूफ ब्लू टूथ स्पीकर छोटे हैं, पोर्टेबल हैं,  इसलिए आसानी से आप इन्हें कही भी ले जा सकते हैं, और इनकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि आप इन्हें अपने फ़ोन के साथ कनेक्ट करके, बाथरूम में रख सकते हैं और नहाते समय इन पर म्यूजिक भी सुन सकते हैं, और क्यूंकि इनमें इनबिल्ट माइक है इसलिए आप कॉल आने पर इनसे बात भी कर सकते हैं. ये 6 अलग अलग खूबसूरत रंगों में उपलब्ध हैं, और अभी आप इन्हें सिर्फ ₹270 में खरीद सकते हैं.

Higadget Water Proof Bluetooth Shower Speaker With Mic Wireless Portable Stereo – Best for Bath, Pool, Car, Beach, Indoor/Outdoor Use (Multi colors ) अमेज़न पर 300 रूपये में खरीदें

दूसरी डील
आपके लिए दूसरी डील है JBL का ऑनएअर हैडफ़ोन . ये वायर्ड हेडफ़ोन हैं . इस ऑनएअर हैडफ़ोन में नॉइस कैंसलेशन है, 3.5mm जैक है इसलिए मोबाइल फ़ोन और लैपटॉप को भी सपोर्ट करता है. सेल प्राइस पे जो छूट मिल रही है वो मिल ही रही है साथ ही एक्सिस बैंक के बज्ज क्रेडिट कार्ड से आर्डर करने पर आपको 5% कैश बेक भी मिलेगा . 
 इसकी कीमत है ₹849 

फ्लिपकार्ट पर JBL T250SI Stereo Wired Headphones (Black, On the Ear), 849 रूपये में खरीदें

तीसरी डील 
ये है micromax canvas लैपटॉप, wifi और 3G को सपोर्ट करता है . इसमें इंटेल एटम 4th जनरेशन प्रोसेसर है. रैम है इसमें 2GB और स्टोरेज है 32GB . ये खूबसूरत लैपटॉप विंडोज 10 पर चलता है।  11.6 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले है। 
इस लैपटॉप की कीमत है ₹11,999 

फ्लिपकार्ट पर Micromax Canvas Laptap II(Wifi+3G) Atom 4th Gen – (2 GB/32 GB EMMC Storage/Windows 10 Home) 89-04132-42816-4 LT777 2 in 1 Laptop (11.6 inch, Black, 1.5 kg), 11,999 रूपये में खरीदें

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :