डाटाविंड पर एक साल की इन्टरनेट ब्राउज़िंग फ्री

Updated on 01-Jul-2015
HIGHLIGHTS

इंटरनेट कनेक्टिविटी और वायरलेस वेब ऐक्सेस प्रॉडक्ट्स उपलब्ध कराने वाली प्रसिद्द कंपनी डाटाविंड ने यह ऐलान किया है कि वह अपने सभी डिवाइसेस पर एक साल के लिए फ्री अनलिमिटेड नेट ब्राउज़िंग देगी.

इंटरनेट कनेक्टिविटी और वायरलेस वेब ऐक्सेस प्रॉडक्ट्स उपलब्ध कराने वाली प्रसिद्द कंपनी डाटाविंड ने मंगलवार को यह ऐलान किया है कि वह अपने सभी डिवाइसेस पर एक साल के लिए फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट ब्राउज़िंग प्रदान करेगी. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में नापतोल.कॉम पर अपना एक कम कीमत का टैबलेट भी लॉन्च किया है, इसे नापतोल के माध्यम से ही बेचा जाएगा. इस टैबलेट की कीमत Rs. 4,999 रखी गई है.  दुनिया के सबसे पतले स्मार्टफ़ोन की पहली झलक यहाँ पाएं. 

पूरी रेंज में फ्री इंटरनेट ब्राउजिंग के लॉन्च के जश्न के तौर पर कंपनी ने नापतोल के साथ एक एक्सक्लूज़िव करार भी किया है. इसके साथ ही जो टैबलेट कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया है उसका नाम है, UbiSlate 7C+x. इसके साथ आपको एक माइक्रोयूएसबी कीबोर्ड भी मिल रहा है, यह टैबलेट आप नापतोल के चल रहे सभी माध्यमों पर आसानी से मिल जाएगा, जैसे टीवी, प्रिंट और ऑनलाइन माध्यम, इसके साथ ही आपको बता दें कि यह आपको मंगलवार से मिलना शुरू हो जाएगा. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने कहा कि यह ये ब्राउज़िंग रिलायंस कम्युनिकेशन GSM नेटवर्क के सभी नए यूजर्स को दी जायेगी. इस साल अब तक लॉन्च हुए और कुछ आगामी स्मार्टफोंस, इनके बारे में यहाँ जाने.

इस मौके पर बात करते हुए कम्पनी के प्रेजिडेंट और सीईओ सुनीत सिंह तुली ने कहा कि, “हाल ही में लॉन्च किए गए पॉकेट सर्फर स्मार्टफोन को उपभोक्ताओं की तरफ से मिले ज़बरदस्त रेस्पॉन्स के बाद हमने यह फैसला लिया है. आज से शुरू होकर, हमारी पूरी रेंज पर इंटरनेट ब्राउजिंग ऐक्सेस फ्री होगी और हम नापतोल के साथ एक स्पेशल वैल्यू ऑफर भी ला रहे हैं.”

सोर्स: बिज़नेस टुडे

 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :