डाटाविंड ने लॉन्च किया वॉयस कॉलिंग टैबलेट, कीमत Rs. 4,444

Updated on 08-Apr-2016
HIGHLIGHTS

डाटाविंड ने वॉयस कॉलिंग फीचर वाला टैबलेट लॉन्च किया है जिसकी कीमत Rs. 4,444 रखी गई है साथ ही बता दें कि यह इंटेल के प्रोसेसर से भी लैस है.

डाटाविंड ने वॉयस कॉलिंग फीचर वाला टैबलेट लॉन्च किया है जिसकी कीमत Rs. 4,444 रखी गई है. डाटाविंड के इस Ubislate i3G7 को आप डिस्काउंट के साथ Rs. 4,444 में खरीद सकते हैं लेकिन इसकी कीमत Rs. 5,999 है.

इस टैबलेट की सबसे खास बात यह है कि यह 12 महीने की रिलायंस नेटवर्क की ब्राउज़िंग के साथ आ रहा है. जो भी उपभोक्ता इस टैबलेट को खरीदता है उसे डिवाइस में मौजूद इंटरनेट ब्राउज़िंग ऐप में जाकर के रजिस्ट्रेशन करना होगा इसके बाद आपको यह 12 महीने का फ्री इंटरनेट ब्राउज़िंग मिल जाएगा. इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि  यूजर को इसके लिए कोई भुगतान भी नहीं करना होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इस टैबलेट में 1.2Ghz का क्वाड-कोर इंटेल प्रोसेसर और 1GB की रैम दी गई है. साथ ही इसमें आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. टैबलेट एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सेल का रियर और 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ, GPS, A-GPS, GPRS/EDGE, माइक्रो-USB और 3G सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इसमें 7-इंच की TFT डिस्प्ले दी गई है जिसका पिक्सेल रेजोल्यूशन 1024×600 पिक्सेल है, यह आपको महज़ ब्लैक रंग में ही उपलब्ध होगा.

इसके अलावा इसमें 2800mAh क्षमता की बैटरी दी गई है जो कंपनी के अनुसार, 4 घंटे का टॉक टाइम और 120 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है.

इसे भी देखें: माइक्रोसॉफ्ट लूमिया 650 ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च

इसे भी देखें: रिलायंस जियो का 4G टैरिफ हो सकता है सबसे सस्ता

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :