डाबर ने अमेज़न पर 30 उत्पाद लॉन्च किए

Updated on 27-Sep-2017
By
HIGHLIGHTS

डाबर इंडिया के नाम 250 से ज्याद हर्बल और आयुर्वेदिक उत्पाद दर्ज हैं. डाबर बाल, मुंह, स्वास्थ्य, चर्म और घर की देखभाल और खाने से संबंधित उत्पाद लोगों को बेचता है.

वैश्विक स्तर पर लोगों के बीच पहुंच बनाने की कोशिश के तहत एफएमसीजी कंपनी डाबर इंडिया ने मंगलवार को कहा कि उसने ई-कॉमर्स कंपनी अमेज़न के साथ मिलकर वैश्विक स्तर पर अपने 30 उत्पाद लॉन्च किए हैं. कंपनी ने कहा कि अमेज़न के 'वैश्विक बिक्री कार्यक्रम' के सहयोग से हम अपने प्रसिद्ध उत्पाद जैसे वाटिका हेयर ऑयल, मिशवाक टूथपेस्ट, रेड टूथपेस्ट और च्यवनप्राश को अमेरिका में उपभोक्ताओं को बेच पाएंगे. फ्लिपकार्ट इन पॉवरबैंक्स पर दे रहा है डिस्काउंट

डाबर इंडिया के कंज्यूमर केयर बिजनेस के कार्यकारी निदेशक कृष्ण कुमार चुटानी ने कहा, "हमलोग 30 उत्पादों के साथ शुरुआत कर रहे हैं और जल्द ही हम अपने 80 उत्पादों को लॉन्च करेंगे. हम इसपर अपने स्थानीय टीम के साथ मिलकर योजना बना रहे हैं."

चुटानी ने कहा कि ये 80 उत्पाद अगले छह-आठ महीनों के दौरान लॉन्च किए जाएंगे.

डाबर इंडिया के अनुसार, अमेज़न के वैश्विक ग्राहकों को ध्यान में रखकर उत्पादों की विशेष श्रृंखला लॉन्च की गई है.

डाबर इंडिया के नाम 250 से ज्याद हर्बल और आयुर्वेदिक उत्पाद दर्ज हैं. डाबर बाल, मुंह, स्वास्थ्य, चर्म और घर की देखभाल और खाने से संबंधित उत्पाद लोगों को बेचता है.

अमेज़न इंडिया के बिक्री सेवा के निदेशक और महाप्रबंधक गोपाल पिल्लई ने कहा, "वैश्विक बिक्री कार्यक्रम के अंतर्गत अमेज़न डाबर को अपने उत्पादों के लिए विस्तृत बाजार उपलब्ध कराएगा, जो कि वैश्विक उपभोक्ताओं की भारतीय उत्पादों को लेकर बढ़ती भूख को शांत करेगा."

फ्लिपकार्ट इन पॉवरबैंक्स पर दे रहा है डिस्काउंट

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By