ये रहा वो जुगाड़ जिससे Free में देख पाएंगे CSK VS KKR के बीच होने वाला IPL Match

Updated on 26-Mar-2022
HIGHLIGHTS

Disney+ Hotstar अपने ग्राहकों के लिए तीन सब्सक्रिप्शन प्लान पेश करता है

299 रुपये का प्लान 4k या 2160 पिक्सल वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है

1499 रुपये वाले Plan को Hotstar की ओर से 4 डिवाइस पर इस्तेमाल करने का सपोर्ट दिया गया है

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) या आईपीएल (IPL 2022) 2022 (IPL 2022) आज यानी 26 मार्च से शुरू हो रहा है। भारत के सबसे लोकप्रिय खेल आयोजन आईपीएल (IPL 2022) के 15वें सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आमने-सामने होंगे। देश का हर नागरिक अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने का इंतज़ार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 31 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro, इन देशों में भी होगा लॉन्च

IPL के हर मैच की Disney+ Hotstar और JioTV ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। इसलिए यदि आप क्रिकेट के प्रशंसक हैं, लेकिन आपके पास टीवी या सिर्फ एक कनेक्शन नहीं है, तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, अपने डिज्नी+ हॉटस्टार प्लेटफॉर्म प्लान को रिचार्ज करें और आईपीएल (IPL 2022) के उत्साह का आनंद लें। भारत में Disney+ Hotstar के प्लांस की जानकारी यहाँ आपको दी गई है। यहाँ आप देख सकते है कि आखिर कितने पैसे में आपको Disney+ Hotstar का Subscription मिलने वलय हैं। 

Disney+ Hotstar का इंडियन प्लान

मशहूर डिजिटल प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar अपने भारतीय ग्राहकों के लिए तीन सब्सक्रिप्शन प्लान पेश करता है। इनमें सुपर पैक, प्रीमियम वार्षिक पैक और प्रीमियम मासिक पैक शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 160km की लंबी रेंज के साथ लॉन्च हुआ Okhi 90 इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और सभी फीचर्स के बारे में

Disney+ Hotstar का 299 रुपये वाला प्लान

Hotstar अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही कम कीमत वाला प्लान पेश करता है। Disney+ Hotstar के ग्राहक 299 रुपये में सभी फिल्में, लाइव स्पोर्ट्स, टीवी, हॉटस्टार स्पेशल ऑफर करते हैं। इस प्लान को एक साथ 4 डिवाइस पर एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है। 299 रुपये का प्लान 4k या 2160 पिक्सल वीडियो क्वालिटी और डॉल्बी 5.1 सपोर्ट करता है। इस प्लान से ग्राहक बिना किसी ऐड ब्रेक के मूवी, शो, गेम या किसी भी तरह के कंटेंट को इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर सकेंगे।

Disney+ Hotstar का 899 रुपये वाला प्लान

Disney+ Hotstar भारतीय ग्राहकों के लिए सालाना कम लागत वाला प्लान पेश करता है। इस 899 रुपये की कीमत वाले प्लान पर सभी फिल्में, लाइव स्पोर्ट्स, टीवी, हॉटस्टार स्पेशल आदि उपलब्ध होंगे। प्लान के तहत ग्राहक एक साल के लिए एक ही समय में दो डिवाइस का इस्तेमाल कर सकेंगे। 899 रुपये का प्लान फुल एचडी या 1080 पिक्सल वीडियो क्वालिटी और डॉल्बी 5.1 को सपोर्ट करता है। हालांकि सब्सक्राइबर्स को इस प्लान के साथ एड-फ्री एक्सपीरियंस नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Rs 13,990 वाला OPPO A15s खरीद सकते हैं केवल Rs 10,000 से भी कम में…

Disney+ Hotstar का 1499 रुपये वाला प्लान

Disney+ Hotstar का बेस्ट एनुअल प्लान 1499 रुपये में मिल रहा है। इस प्लान के तहत ग्राहक सभी फिल्में, लाइव स्पोर्ट्स, टीवी, हॉटस्टार स्पेशल एक साल तक बिना किसी परेशानी के देख सकेंगे। इस रिचार्ज प्लान में Hotstar को एक साथ 4 डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह प्लान 4k या 2160 पिक्सल वीडियो क्वालिटी और डॉल्बी 5.1 सपोर्ट देता है। सब्सक्राइबर इस प्लान में बिना किसी ऐड ब्रेक के फिल्में, शो, गेम या कोई भी सामग्री देख सकते हैं।

डिज़्नी+ हॉटस्टार Subscription कैसे प्राप्त करें

अगर आप इन तीन Disney+ Hotstar प्लान्स में से किसी एक का भी रिचार्ज करना चाहते हैं तो Disney+ Hotstar की आधिकारिक वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

अगर आप Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान नहीं करना चाहते हैं, तो आप Jio, Vi या Airtel के प्लान देख सकते हैं। इन सभी टेलीकॉम कंपनियों के कुछ प्लान हैं जिन्हें अगर आप रिचार्ज करते हैं तो आपको विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म मुफ्त में मिलेंगे। Jio और Airtel के कई प्लान हैं जिन्हें रिचार्ज करके आप Disney+ Hotstar का एक साल का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :