Good Life Fest: मॉनसून की इस सेल में Croma के जबरदस्त ऑफर्स, इन गैजेट्स पर मिलेगी 50% तक की छूट

Updated on 26-Jul-2023
HIGHLIGHTS

Croma ने Good Life Fest सेल पेश की है जो एक मॉनसून कैम्पेन है।

क्रोमा ने होम अप्लाएन्सेज़ की एक लिस्ट तैयार की है जो उपयोगी या ऐसे समय के लिए अपग्रेड करने लायक हैं।

क्रोमा Advanced Copper Technology RO को केवल 16,990 रुपए की कीमत पर पेश कर रहा है।

Croma ने Good Life Fest सेल पेश की है जो एक मॉनसून कैम्पेन है जिसमें कई होम अप्लाएन्सेज़ पर डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं। इस सेल का लक्ष्य बारिश के मौसम में ग्राहकों को सुविधा देना है। इसके दौरान ग्राहक बहुत बड़े पैमाने पर घरेलू समान जैसे वॉशिंग मशीन, वॉटर प्योरिफायर, एयर फ्रायर्स, OTGs, माइक्रोवेव्स, केटल्स आदि पर 50% तक की छूट के लाभ उठा सकते हैं। 

Good Life Fest में आपको ऐसे गैजेट्स देखने को मिलेंगे जो रोजमर्रा के कामों, खासकर मॉनसून सीजन के बारिश वाले दिनों में आसान बनाते हैं। क्रोमा ने होम अप्लाएन्सेज़ की एक लिस्ट तैयार की है जो उपयोगी या ऐसे समय के लिए अपग्रेड करने लायक हैं। 

यह भी पढ़ें: Income Tax Payers के लिए खुशखबरी! अब टैक्स भरने के लिए पोर्टल पर जाने का झंझट खत्म, PhonePe से ही हो जाएगा सारा काम

Good Life Fest की कुछ खसियतें:

1. Morphy OTG: ग्राहक बेकिंग और रोस्टिंग के लिए Morphy OTG पर 50% छूट पा सकते हैं। 
2. Havells Kettle: जो ग्राहक मॉनसून में गरम लिक्विड चीजों का आनंद लेते हैं उनके लिए Havells Kettle पर 48% डिस्काउंट मिल रहा है। 
3. Snacking Essentials: कई Snacking Essentials 50% तक के डिस्काउंट्स के साथ उपलब्ध हैं। 

इसके अलावा, ग्राहक क्रोमा के प्रॉडक्ट्स की अपनी रेंज जैसे कनवेक्शन माइक्रोवेव्स और OTGs आदि पर 30% तक की डील्स का भी लाभ उठा सकते हैं। 

Good Life Fest में मॉनसून के दौरान कपड़े सुखाने की चुनौती को देखते हुए केवल 2071 रुपए प्रतिमाह से 12 महीने की EMI पर वॉशर-ड्रायर भी पेश किए जा रहे हैं जिससे ग्राहकों को एक ही मशीन में कपड़े धोने और सुखाने दोनों की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 5: कल धमाकेदार एंट्री मारेगा सैमसंग का ये प्रीमियम फोल्डेबल फोन, इन मामलों में पिछले फोन पर पड़ेगा भारी

मॉनसून के दौरान जल प्रदूषण से बचने के लिए क्रोमा Advanced Copper Technology RO को केवल 16,990 रुपए की कीमत पर पेश कर रहा है और RO वॉटर प्योरिफायर रेंज केवल 1210 प्रतिमाह से 12 महीनों के लिए उपलब्ध है। 

जो ग्राहक मॉनसून कैम्पेन के दौरान प्रॉडक्ट्स को डिस्काउंट के साथ खरीदने में इच्छुक हैं वे अपने नजदीकी क्रोमा स्टोर्स पर जा सकते हैं या फिर अधिक जानकारी के लिए क्रोमा वेबसाइट पर जा सकते हैं। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :