Cricket World Cup 2019 live stream: कैसे ऑनलाइन देखें वर्ल्ड कप के सभी क्रिकेट मैच

Updated on 31-May-2019

क्या आप क्रिकेट के नए त्यौहार के लिए तैयार हैं? अभी हाल ही में भारत में IPL 2019 का समापन हुआ है, और कुछ ही दिन के बाद आपको बता देते हैं कि आज से वर्ल्ड कप 2019 यानी क्रिकेट के नए त्यौहार का आगाज़ हो गया है, आज का पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का पहला मैच होने जा रहा है, यह मैच दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के लन्दन में खेला जाना है। इसके बाद का अगला मैच यानी 31 मई को होने वाला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का दूसरा मैच पाकिस्तान अरु वेस्ट इंडीज के बाच ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में खेला जाना है। 

इसके अलावा इसके बाद होने वाला अगला क्रिकेट मैच 1 जून 2019 को खेला जाना है, जो न्यू जीलैंड बनाम श्रीलंका के बीच सोफिया गार्डन्स, कार्डिफ में खेला जाना है, और इसी दिन एक अन्य मैच भी खेला जाना है जो ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान के बीच होना यह मैच कंट्री ग्राउंड, ब्रिस्टल में होने वाला है। इसका मतलब है कि एक ही दिन यह दो मैच खेले जाने हैं। 

आपको बता देते हैं कि क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत आज से होकर यानी 30 मई से शुरू होकर 14 जुलाई तक चलने वाले हैं। इसके अलावा आप इस पूरी श्रंखला को लाइव भी देख सकते हैं। इसका मतलब है कि आप एक एक बॉल को लाइव देख सकते हैं। हालाँकि आज हम आपको इसी बारे में बताने वाले है कि आखिर आप वर्ल्ड कप 2019 को कैसे लाइव देख सकते हैं। 

भारत में कैसे देखें क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सभी मैच ऑनलाइन

भारत में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के भारत में ब्रॉडकास्ट राईट स्टार इंडिया के पास हैं, इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स ऑफिसियल पर आपको यह सभी मैच भारत में देखने को मिलने वाले हैं। आप ऑनलाइन स्टार इंडिया के ऐप पर जाकर और या टीवी पर क्रिकेट पैक में स्टार का पैक लेकर ऑनलाइन सभी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के मैच देख सकते हैं, अब इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है कि आप कहाँ हैं, और समय क्या हुआ है। आप किसी भी समय कोई भी मैच स्टार इंडिया के ऐप पर जाकर देख सकते हैं, और टीवी पर आप स्टार का पैक लेकर ऑनलाइन सभी क्रिकेट मैच 2019 देख सकते हैं। 

हालाँकि अगर आपके पास स्टार का एक्सेस नहीं है तो भी चिंता की बात नहीं है। आपको मात्र हॉटस्टार पर जाना है, और इस ऐप पर आपको साइन इन करना है, इसका मतलब है कि आप इसके माध्यम से सभी वर्ल्ड कप 2019 के सभी मैच किसी भी समय देख सकते हैं। हालाँकि यह आपके लिए फ्री नहीं है इसके लिए आपको कुछ पैसे अदा करने होंगे। आपको बता देते हैं कि एक महीने के लिए आपको इस ऐप के एक्सेस के लिए Rs 299 देने होंगे, इसके अलावा आपको एक साल के लिए इस सेवा के लिए Rs 999 देने होंगे।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :