Covid-19 Lockdown के चलते मात्र Rs 99 में मिल रहा है Discovery Plus का एनुअल सब्सक्रिप्शन

Covid-19 Lockdown के चलते मात्र Rs 99 में मिल रहा है Discovery Plus का एनुअल सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

कंपनी की ओर से यह बात भी की गई है कि इस कीमत में Discovery Plus का सब्सक्रिप्शन मात्र लिमिटेड पीरियड के लिए ही है

असल में Rs 99 में Discovery Plus का सालाना सब्सक्रिप्शन इसलिए दिया जा रहा है, क्योंकि कंपनी ज्यादा ज्यादा से यूजर्स को एंगेज करना चाहती है

एंटरटेनमेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म Discovery  Plus प्लस ने बुधवार को विस्तारित लॉकडाउन की अवधि में दर्शकों को शामिल करने के उद्देश्य से एक सीमित समय के वार्षिक सदस्यता पैकेज को 99 रुपये में लॉन्च किया  है। ऑफर का लाभ ऐप के प्रीमियम पेज पर लिया जा सकता है और यह 11:59 बजे, 16 अप्रैल तक उपलब्ध रहने वाला है। हालाँकि अब यह आपको मिलेगा, लेकिन इसके बाद भी आप इसे ले सकते हैं असल में इस लिमिटेड पीरियड के बाद आपको यह कुछ ज्यादा कीमत में जरुर मिलेगा, लेकिन फिर भी आप इसका मज़ा ले सकते हैं।

इस्साक जॉन, बिजनेस हेड (डिजिटल) (दक्षिण एशिया) ने कहा, "हमारी अभियान फिल्म दर्शकों को पृथ्वी पर सबसे अधिक सुरम्य सड़क पर लाने के दौरान घर के अंदर रहने का आग्रह करने का संदेश देती है।" 

उन्होंने कहा कि #SafetyExtended ऑफर का विचार विस्तारित लॉकडाउन अवधि के दौरान देश भर के परिवारों को प्रीमियम और उच्च गुणवत्ता वाले वास्तविक जीवन के मनोरंजन के साथ आनंद लेने में मदद करना है।

इस बीच, डिस्कवरी प्लस इस सप्ताह तीन COVID-19 डॉक्युमेंट्री की एक एंथोलॉजी जारी करेगा, जिसे महामारी के बारे में व्यापक जिज्ञासा के आलोक में प्रीमियम खाते के बिना स्ट्रीम किया जा सकता है। 

जारी किए जाने वाले विशेषों में से एक, 45 मिनट की जांच डॉक्यूमेंट्री, जहां कॉविड -19 अद्वितीय है, क्यों दुनिया इसके लिए इतनी अप्रस्तुत थी और इसके प्रसार को अलग करने के लिए अलग-अलग तरीके से क्या किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo