कंसिस्टेंट ने पेश किए दो नए एफएचडी एलईडी मॉनिटर्स, सीटीएम 2200 और सीटीएम 2400

कंसिस्टेंट ने पेश किए दो नए एफएचडी एलईडी मॉनिटर्स, सीटीएम 2200 और सीटीएम 2400
HIGHLIGHTS

आईटी हार्डवेयर एवं प्रोडक्ट्स के अग्रणी प्रदाता कंसिस्टेंट इन्फोसिस्टम्स ने 22 इंच और 24 इंच वेरिएन्ट्स में दो अल्ट्रा-स्लिम फुल एचडी एलईडी मॉनिटर्स के लॉन्च की घोषणा की है।

“सीटीएम 2200” और “सीटीएम 2400” डेस्कटॉप मॉनिटर सेगमेन्ट में कंसिस्टेंट की ओर से पेश की नई डिस्प्ले युनिट्स हैं, जो बेज़ल-लैस फ्रंट, अल्ट्रा-स्लिम और लाईटवेट डिज़ाइन के साथ आती हैं।

ये मॉनिटर 21.4’’ और 23.8’’ के साइज़ में उपलब्ध हैं, जो हर किसी की ज़रूरत को पूरा कर सकते हैं।

आईटी हार्डवेयर एवं प्रोडक्ट्स के अग्रणी प्रदाता कंसिस्टेंट इन्फोसिस्टम्स ने 22 इंच और 24 इंच वेरिएन्ट्स में दो अल्ट्रा-स्लिम फुल एचडी एलईडी मॉनिटर्स के लॉन्च की घोषणा की है। इनका डिस्प्ले बेहतरीन क्वालिटी की क्रिस्प और शार्प तस्वीरें देता है, वहीं इन-बिल्ट स्टीरियो स्पीकर ऑडियो का भी शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। इसके अलावा वीजीए और एचडीएमआई इनपुट सभी ऑपरेटिंग सिस्टम्स (विंडोज़, मैक, लिनक्स आदि) के लिए कम्पेटिबल हैं, ऐसे में यह हर तरह के इस्तेमाल के लिए परफेक्ट डिस्प्ले देते हैं- फिर चाहे वह डेस्कटॉप हो, लैपटॉप, सर्वर, गेमिंग रिंग या कुछ और हो।

“सीटीएम 2200” और “सीटीएम 2400” डेस्कटॉप मॉनिटर सेगमेन्ट में कंसिस्टेंट की ओर से पेश की नई डिस्प्ले युनिट्स हैं, जो बेज़ल-लैस फ्रंट, अल्ट्रा-स्लिम और लाईटवेट डिज़ाइन के साथ आती हैं। ये मॉनिटर 21.4’’ और 23.8’’ के साइज़ में उपलब्ध हैं, जो हर किसी की ज़रूरत को पूरा कर सकते हैं। इनका अल्ट्रा-शार्प एलईडी-बैकलिट फुल एचडी 1080p (1920*1080 pixels) रेज़ोल्यूशन के साथ क्रिस्प और शार्प तस्वीरें देता है।

इसके ट्विन 2x2W स्टीरियो स्पीकर काम और एंटरटेनमेन्ट का बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं। वीजीए और एचडीएमआई इनपुट के साथ ये सभी ऑपरेटिंग सिस्टम्स (विंडोज़, मैक, लिनक्स आदि) के लिए कम्पेटिबल हैं। कंसिस्टेंट की ओर से पेश किए गए दोनों सीटीएम मॉनिटर्स आपके डेस्कटॉप को हाई-डेफिनिशन एंटरटेनमेन्ट हब में बदल देते हैं और आपको मुवीज़ एवं गेमिंग का शानदार अनुभव प्रदान करते हैं। ये सभी फीचर्स अल्ट्रा-स्लिम और लाईटवेट पैकेज में आते हैं, जो 24 वॉट से भी कम पावर लेता है और 3 साल की वारंटी के साथ आता है।

नए प्रोडक्ट के लॉन्च पर बात करते हुए सुनील श्रीवास्तव, मार्केटिंग कन्सलटेन्ट, कंसिस्टेंट ने कहा, ‘‘कंसिस्टेंट आधुनिक तकनीक से युक्त सर्वरेष्ठ मॉनिटर्स पेश करता है। इसके नए लॉन्च किए गए एलईडी मॉनिटर्स शानदार फीचर्स से लैस हैं जो यूज़र को बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं। हमें भारतीय उपभोक्तओं के लिए ये शानदार मॉनिटर लॉन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रही है। मॉनिटर की मांग लगातार बढ़ रही है और हम सर्वश्रेष्ठ फीचर्स के साथ उपभोक्ताओं की इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए तत्पर हैं।”

कीमत और उपलब्धता:

कंसिस्टेंट की ओर से पेश किए गए नए सीटीएम 2200 और सीटीएम 2400 अल्ट्रा-स्लिम एलईडी मॉनिटर देश भर में सभी अग्रणी रीटेल स्टोर्स पर क्रमशः 9,999 रुपये और 12,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं। जल्द ही ये प्रोडक्ट ऑनलाइन भी उपलब्ध होंगे।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo