स्वतंत्रता दिवस के मौके पर डाटा पैक में छूट दे रही टेलीकॉम कम्पनियां

Updated on 14-Aug-2015
HIGHLIGHTS

स्वतंत्रता दिवस के अवसर कई टेलीकॉम कम्पनियां अपने यूजर्स को डाटा पैक पर बड़ी छूट दे रहे हैं. वोडाफ़ोन और बीएसएनएल के द्वारा दी जा रही है बड़ी छूट. नए ऑफर्स यहाँ जानिये.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हमारे देश में 69वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है, इसकी अच्छी शुरुआत भी हो चुकी है, और अगर युवाओं को इस बड़ी ख़ुशी के अलावा कुछ और मिल जाए तो क्या बात, हम यह भी जानते हैं कि हमारे देश में युवा बड़े पैमाने पर इंटरनेट का इस्तेमाल करने लगे हैं, इसीलिए समय समय पर ते४लिकौम कम्पनियां कुछ न कुछ नया ऑफर लाकर उन्हें लुभाती रहती हैं. और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, देश की आज़ादी के 69 साल पूरा होने की ख़ुशी में टेलीकॉम कम्पनियां अपने अपने नेटवर्क पर डाटा पैक के नए प्लांस लेकर आई हैं, और कुछ दाम भी कम किये हैं. यह ऑफर आपको बीएसएनएल और वोडाफ़ोन की ओर से मिल रहे हैं, बाकी कंपनियों के बारे में जानकारी मिलते ही आपको बता दिया जाएगा.

बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए अपने डाटा पैक में लगभग 10 फीसदी ज्यादा डाटा देने की बात कही है. यह ऑफर केवल 14 से 17 अगस्त के बीच में मिल पायेगा इसके बाद आपको यह ऑफर नहीं मिलेगा. अगर विस्तार से इस बारे में चर्चा करें तो कहा जा सकता है कि अगर आप 2G नेटवर्क पर 98 रुपये का 1.1GB कराते हैं तो इन दिनों आपको इसकी रिचार्ज में 1.21GB डाटा मिलेगा. इसके साथ ही आपको इस ऑफर के तहत 2G पर ही 5GB रिचार्ज पर 30 दिनों के बजाये आपको 60 दिनों की वैधता मिलने वाली है.

इसके साथ ही अगर दूसरी कंपनी की बात करें तो वोडाफ़ोन आपको डबल डाटा ऑफर दे रही है. बता दें आप जितना डाटा रिचार्ज करेंगे आपको उतना ही डाटा फ्री में मिलेगा, यानी पैसा एक का और मज़ा दो का. और साथ ही आपके लिए खुशख़बरी यह है कि आपको यह ऑफर 2G और 3G दोनों पर ही 30 अक्टूबर तक मिलने वाला है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :