26 नवम्बर को पेश किया जाएगा ColorOS 7

26 नवम्बर को पेश किया जाएगा ColorOS 7
HIGHLIGHTS

26 नवम्बर को होगा ColorOS 7 का खुलासा

एंड्राइड 10 ऑफर कर सकती है कम्पनी

डार्क मोड मिलने की सम्भावना

Oppo जल्द अपनी अगली-जनरेशन के कस्टम स्किन ColorOS 7 को लॉन्च करने वाला है और 26 नवम्बर को दिल्ली में आयोजित इवेंट में ColorOS के नए वर्जन से पर्दा उठेगा। अभी तक ColorOS 7 के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है हालांकि मीडिया इनवाईट से लॉन्च की तारीख का पता चल चुका है। उम्मीद की जा रही है कि कम्पनी लेटेस्ट ColorOS वर्जन के ज़रिए एंड्राइड 10 ऑफर करेगी।

हाल ही में Weibo पर ColorOS से जुड़ी टीज़र इमेज सामने आई थी जिससे ColorOS 7 के कुछ की-फीचर्स का पता चला था। टीज़र के आधार पर कह सकते हैं कि कस्टम स्किन में कुछ गेमिंग और मल्टीमीडिया फीचर्स प्री-लोडेड मिलेंगे।

Huawei के EMUI और Xiaomi के MIUI को देखते हुए उम्मीद की जा सकती है कि नए ColorOS में सिस्टम-वाइड डार्क मोड मिलेगा। Realme India के CEO Madhav Sheth ने पिछले महीने YouTube पर AskMadhav सेशन में ColorOS 7 के कुछ फीचर्स की ओर इशारा किया था और यह रियलमी स्पेसिफिक वर्जन होगा जो लगभग स्टॉक एंड्राइड जैसा अनुभव देगा। हालांकि, ColorOS 7 से जुड़ी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Realme जल्द ही भारत में अपने Realme X2 Pro, फिटनेस डिवाइस और वायरलेस इयरफोंस Realme Wireless Youth Buds को पेश करेगा।

Realme X2 Pro लॉन्च इवेंट 20 नवम्बर को दिल्ली में जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा और इवेंट दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगा। इवेंट की टिकट्स 12 नवम्बर को दोपहर 12 बजे से BookMyShow पर उपलब्ध रहेंगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo