‘चुप’ का ट्रेलर जारी, सनी देओल और दुलकर सलमान अहम भूमिका में आएंगे नजर

‘चुप’ का ट्रेलर जारी, सनी देओल और दुलकर सलमान अहम भूमिका में आएंगे नजर
HIGHLIGHTS

'चुप' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया

इस फिल्म में पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी अहम भूमिका में नजर आएंगी

सनी देओल और दुलकर सलमान हैं अहम भूमिका में

दिग्गज विज्ञापन फिल्म निर्माता और निर्देशक आर. बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'चुप' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसे आर्टिस्ट की कहानी दिखाई गई है जो खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है।

यह भी पढ़ें: स्पेसएक्स ने अपने 40वें मिशन को पूरा करते हुए 51 और स्टारलिंक उपग्रह लॉन्च किए

इस सीरियल किलर की खास बात यह है कि यह किलर सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है। इसके मारने का स्टाइल भी एकदम हटकर है। यह सीरियल किलर पुरानी फिल्मों के जरिए अपने टारगेट को ढूंढता है और फिर उसी स्टाइल से उसे मारता है। मारने के बाद यह सीरियल किलर बॉडी पर अपना मार्क 'स्टार' छोड़ देता है।

सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

chup

फिल्म की पटकथा आर. बाल्की ने लिखी है और इसका निर्देशन भी आर. बाल्की ही कर रहे हैं। इस फिल्म को गौरी शिंदे, होप फिल्ममेकर्स और पेन स्टूडियोज संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म इसी महीने 23 सितंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: डिमेंसिटी 700 SoC के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Wide 6

फिल्म के बारे में बात करते हुए बाल्की ने कहा, मेरे पास कहानी के लिए यह विचार बहुत पहले से था और मुझे नहीं पता कि मैंने इसे लिखने और इसे स्क्रीन पर लाने में इतना समय क्यों लगाया।

ट्रेलर रिलीज पर सनी ने एक बयान में कहा, "यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक दिलचस्प शूटिंग थी। इस कहानी के लिए बाल्की की सोच इतनी स्पष्ट थी कि शूटिंग के दौरान फिल्म की खास गति थी।"

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo