चिरंजीवी के ‘गॉडफादर’ के डिजिटल अधिकार 57 करोड़ रुपये में बिके

Updated on 21-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

'गॉडफादर' से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि फिल्म में भारतीय फिल्म उद्योग के दो बड़े सितारे हैं

मेगास्टार चिरंजीवी ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 5 अक्टूबर को स्क्रीन पर

हिट होने के लिए तैयार होने वाले एक्शन एक्सट्रावगांजा में एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे

इंडस्ट्री के सूत्रों की माने तो निर्देशक मोहन राजा की आने वाली एक्शन एंटरटेनर के डिजिटल राइट्स, तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की विशेषता वाले 'गॉडफादर' को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा एक फैंसी राशि के लिए खरीदा गया है। उद्योग में अटकलें बताती हैं कि लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म, नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल अधिकार 57 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। इस सौदे में फिल्म के तेलुगु और हिंदी दोनों ओटीटी अधिकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: अमेज़न पर सेल शुरू होने से पहले केवल 1 रुपये में प्री-बुक करें स्मार्टवॉच, ईयरबड्स के ये पेयर

'गॉडफादर' से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि फिल्म में भारतीय फिल्म उद्योग के दो बड़े सितारे हैं।

मेगास्टार चिरंजीवी ने मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 5 अक्टूबर को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार होने वाले एक्शन एक्सट्रावगांजा में एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे।

चिरंजीवी ने एक ऐसा किरदार निभाया है जिसे फिल्म में गॉडफादर कहा जाता है। गॉडफादर का किरदार जनता की नजरों से 20 साल के लिए गायब हो जाता है और फिल्म में अगले छह वर्षों में अचानक बड़ी लोकप्रियता हासिल करने के लिए लौट आता है।

फिल्म में चिरंजीवी के छोटे भाई की भूमिका निभा रहे सलमान खान, जब भी उनका बड़ा भाई चाहता है, वह उनकी मदद के लिए तैयार रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 13 पर मिल रही धमाका डील, जल्दी करें कहीं मौका छूट न जाए

फिल्म में नीरव शाह द्वारा छायांकन और थमन द्वारा संगीत दिया गया है और यह इस वर्ष के सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर्स में से एक है।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By