Amazon Prime Day Sale 2023 में बेस्ट डील्स के लिए हो जाइए तैयार, बड़ी स्क्रीन वाले इन TVs पर मिलेगा लाजवाब डिस्काउंट

Updated on 12-Jul-2023
HIGHLIGHTS

Amazon 15 और 16 जुलाई को अपनी Prime Day सेल लेकर आ रहा है।

इस सेल में XR100 प्रोसेसर से लैस SONY 65-इंच टेलीविजन्स भी उपलब्ध होंगे।

गेमर्स किफायती कीमत में 144Hz टेलीविजन्स भी खरीद सकते हैं।

Amazon 15 और 16 जुलाई को अपनी Prime Day Sale लेकर आ रहा है जिसका लंबे समय से इंतज़ार हो रहा था। यह सेल प्राइम यूज़र्स के लिए उपलब्ध होगी और कुछ ऐसी आकर्षक डील्स लेकर आएगी जो आपको ज़रूर देखनी चाहिए।

अगर आप अपने घर को बजट के अंदर एक नए TV के साथ अपग्रेड करना चाहते हैं तो ये डील्स आपके बेहद काम आने वाली हैं। आइए TVs की कुछ शानदार डील्स पर एक नज़र डालें जिन्हें आप इस प्राइम डे सेल में खरीद सकते हैं। Amazon Prime Day Sale 2023 पेज पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें

Prime Day 2023 Sale TV Deals

ई- कॉमर्स जायंट प्राइम डे 2023 सेल के दौरान LG OLED TVs को 6000 रुपए की शुरुआती डील्स के साथ पेश करेगा।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 2 ने फ्लैगशिप प्रोसेसर और नए धमाकेदार डिजाइन के साथ मारी एंट्री, देखें कीमत से लेकर फीचर्स तक हर छोटी डिटेल

इस सेल में XR100 प्रोसेसर से लैस SONY 65-इंच टेलीविजन्स भी उपलब्ध होंगे। तो अगर आप अपने स्पोर्ट्स एक बड़ी स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा।

अमेज़न यहाँ एक्सचेंज ऑफर्स जैसी दूसरी डील्स भी ऑफर करेगा जहां आप अपने पुराने फोंस एक्सचेंज करके बेस्ट 4k ऑप्शंस पर 12000 रुपए तक के डिस्काउंट्स पा सकते हैं। 

Vu Masterpiece Glo इनबिल्ट 100W साउन्ड सबवूफ़र और डिस्प्ले के साथ आता है जो 800 निट्स ब्राइटनेस देती है और इसमें अरमानी गोल्ड डिजाइन भी मिलता है, यह अपने लॉन्च से अब तक की सबसे सस्ती कीमत पर उपलब्ध होगा। इस लाइनअप में 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच के तीन वेरिएंट्स हैं। यह टीवी HDMI 2.1 पोर्ट्स, ऑटो लो लेटेंसी और वेरीएबल रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi 9 Power vs Xiaomi Redmi 9A: शाओमी के दो सस्ते धुआंधार स्मार्टफोंस के बीच छिड़ी जंग, कौन मारेगा बाज़ी?

यहाँ सभी के लिए कुछ न कुछ मौजूद है। गेमर्स किफायती कीमत में 144Hz टेलीविजन्स भी देख सकते हैं। अगर आप प्राइम मेम्बर हैं तो एक एक्सक्लूसिव डील आपका इंतज़ार कर रही है। Toshiba, Acer और Hisense टेलीविजन्स को आप 4 साल की फ्री वॉरंटी के साथ खरीद सकते हैं। 

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :