क्या आपने बदली अपनी DP?

Updated on 28-Sep-2015
HIGHLIGHTS

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डिजिटल इंडिया कैंपेन को सपोर्ट करने के लिए अब फेसबुक के CEO मार्क ज़ुकरबर्ग ने अपनी डिजिटल इंडिया DP बदल ली है. क्या आपने बदलकर शेयर की अपनी डिजिटल इंडिया DP?

आजकल दुनिया के लगभग सभी बड़े उद्योगपति प्रधानमंत्री मोदी के डिजिटल इंडिया कैंपेन से जुड़ रहे हैं, सपोर्ट कर रहे हैं. आपना सहयोग इस ओर दर्शा रहे हैं. इसी सिलसिले में एक नया नाम जो शायद पहले से ही इस कैंपेन को सपोर्ट कर रहा था अब उसने अपनी डिजिटल DP भी बदल ली है. हम फेसबुक के CEO मार्क ज़ुकरबर्ग की बात कर रहे हैं. बता दें कि फेसबुक के CEO मार्क ज़ुकरबर्ग के साथ मोदी ने भी अपनी DP बदल डाली है. और देश में यह कैंपेन तेज़ी से बढ़ता जा रहा है. फेसबुक पर लगभग हर एक व्यक्ति जैसे जैसे इस कैंपेन के बारे में सुन रहा है देख रहा है वैसे ही वह अपनी DP बदलकर इस ओर अपना सहयोग दर्ज करा रहा है.

बता दें कि इस नई DP में आपको तिरंगे की झलक दिखाई देगी. अपनी प्रोफाइल पिक्चर को चेंज करने के बाद फेसबुक के CEO मार्क ज़ुकरबर्ग ने लिखा कि, “मैंने भारत के प्रधानमंत्री मोदी के डिजिटल इंडिया कैंपेन को सपोर्ट करने के लिए अपनी DP को बदला है. इस कैंपेन से मैं इस लिए भी जुड़ रहा हूँ क्योंकि यह भारत के गाँवों में भी इंटरनेट पहुँचाने की बात कह रही है. इससे ज्यादा से ज्यादा लोग इंटरनेट से जुड़ पायेंगे.”

इसके कुछ समय बाद ही प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपनी DP को बदल दिया और लिखा – “इस सपोर्ट के लिए धन्यवाद मार्क, मैंने अपनी DP डिजिटल इंडिया के सपोर्ट में बदली है.”

बता दें कि फेसबुक पर डिजिटल इंडिया के तहत प्रोफाइल पिक्चर बदलने के चलन चल पड़ा है. यहाँ इस पहल को सपोर्ट करने के लिए आप भी अपनी DP बदल सकते हैं. आप इस लिंक पर जाकर अपनी DP बदल सकते हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :