अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी चिरंजीवी की ‘भोला शंकर’

अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी चिरंजीवी की ‘भोला शंकर’
HIGHLIGHTS

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की बहुप्रतीक्षित एक्शन-एंटरटेनर 'भोला शंकर' 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके निर्माताओं ने रविवार को उनके 67वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर घोषणा की।

यूनिट ने फिल्म की टाइमलाइन पर ट्वीट किया, "भारतीय सिनेमा मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 'भोला शंकर' 14 अप्रैल 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पहुंच रहा है।"

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की बहुप्रतीक्षित एक्शन-एंटरटेनर 'भोला शंकर' 14 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, इसके निर्माताओं ने रविवार को उनके 67वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर घोषणा की। यूनिट ने फिल्म की टाइमलाइन पर ट्वीट किया, "भारतीय सिनेमा मेगास्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 'भोला शंकर' 14 अप्रैल 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पहुंच रहा है।"

यह भी पढ़ें: भारत की साइबर एजेंसी ने डेस्कटॉप के लिए गूगल क्रॉम में बग के बारे में चेताया

मेगास्टार का जन्म 22 अगस्त 1955 को हुआ था। तमिल ब्लॉकबस्टर 'वेदालम' का रीमेक माना जाता है, जिसमें अजित, श्रुति हासन और लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में थे, सूत्रों का कहना है कि 'भोला शंकर' के निर्माताओं ने तेलुगु दर्शकों के स्वाद के अनुरूप स्क्रिप्ट में छोटे-छोटे बदलाव किए हैं।

Megastar Chiranjeevi

कीर्ति सुरेश ने तेलुगु संस्करण में लक्ष्मी मेनन की भूमिका को फिर से निभाया और तमन्ना भाटिया ने श्रुति हासन की जगह ली। फिल्म एक भाई और एक बहन के बीच के बंधन के बारे में है। 11 नवंबर, 2021 को हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में 'पूजा' के साथ फिल्म पर काम शुरू हुआ।

निर्देशक मेहर रमेश ने पहले घोषणा की थी कि यूनिट ने न केवल फिल्म के लिए एक "स्टाइलिश" फाइट सीक्वेंस पूरा किया है, बल्कि बनाए गए "विशाल" सेट पर एक भव्य गीत की शूटिंग भी की है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12S Ultra को गलोबल मार्केट में जल्द किया जाएगा लॉन्च

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo