Canon India आयोजित कर रहा है Canon Professional Services कैंप

Canon India आयोजित कर रहा है Canon Professional Services कैंप
HIGHLIGHTS

इस इवेंट के ज़रिए Canon India 15,000 फोटोग्राफ़ी उत्साही लोगों के साथ मिलकर इमेजिंग कल्चर को बढ़ावा देने का वादा कर रहा है.

भारत में लीडिंग डिजिटल इमेजिंग कंपनी Canon दुनिया के सबसे बड़े फेयर (पुष्कर कल्चरल फेयर) में डेब्यू करने जा रही है. यह इवेंट 8 दिनों तक चलेगा जिसमें, फोटोग्राफर्स और फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए Canon Professional Services कैंप के साथ टच, ट्राय, कंसल्ट और बाय ज़ोन सेटअप किया है. यह इवेंट पुष्कर कल्चरल फेयर 2017 में 29 अक्टूबर से 3 नवम्बर 2017 तक चलेगा. 

Canon Professional Services (CPS) खासतौर से उन प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स के लिए मेम्बरशिप सर्विस है जो Canon प्रोफेशनल कैमरे और उपकरण इस्तेमाल कर रहे हैं. इस दौरान मेम्बर्स कई फायदे उठा सकते हैं, जैjसे सर्विसिंग पर डिस्काउंट, प्रायोरिटी रिपेयर सर्विसेज़ और रिपेयर के दौरान फ्री बैक-अप इक्विपमेंट लोन्स आदि. 

Canon India के प्रेसिडेंट और CEO Mr. Kazutada Kobayashi ने कहा कि, “उत्तर भारत हमारा टॉप प्रायोरिटी बाज़ार है, यह हमारे रेवेन्यु में 26% का योगदान करता है. पुष्कर और अजमेर के खूबसूरत परिदृश्य, आर्किटेक्चरल साइट्स और सुंदर मंदिरों की वजह से यह स्थान हमारे ग्राहकों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. यह प्रोफेशनल सर्विस कैंप एक प्रयास है जिससे हम अपने ग्राहकों के लिए फोटोग्राफी और इमेजिंग एक्सपीरियंस को और सशक्त बना सकें.” 

Canon India के कंज्यूमर इमेजिंग एंड इनफार्मेशन सेंटर के वाइस प्रेसिडेंट Mr. Eddie Udagawa ने कहा, “हमने हाल ही में 90 मिलियन EOS सीरीज़ कैमरों और 130 मिलियन इंटरचेंजेबल EF लेंसेज़ के प्रोडक्शन का ग्लोबल माइलस्टोन सेलिब्रेट किया था. पुष्कर फेयर में, हम Canon EOSप्रोफेशनल्स को सपोर्ट करेंगें. 

इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर फ्लिपकार्ट दे रहा है ऑफर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo