अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: जानें इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा ये भारी डिस्काउंट ऑफर

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: जानें इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा ये भारी डिस्काउंट ऑफर
HIGHLIGHTS

Amazon इंडिया पर 10 अक्टूबर को शुरू हो रही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 15 अक्टूबर तक चलेगी जहां मोबाइल फोंस, टीवी, स्पीकर्स, साउंड बार्स जैसे कई प्रोडक्ट्स पर बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स पेश किए जाएंगे।

Amazon इंडिया, फ्लिपकार्ट हो या Paytm मॉल सभी त्यौहारों के सीजन के आने के साथ ही नई डील्स और ऑफर्स के साथ तैयार हैं। सभी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर बढ़िया डील्स और ऑफर्स की सेल शुरू होने वाली है जहां हर प्रोडक्ट को किफायती दाम में खरीदा जा सकता है। अमेज़न इंडिया भी 10 अक्टूबर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन कर रहा है जहां कई ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर बढ़िया ऑफर्स पेश किए जाएंगे। Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 10 से 15 अक्टूबर तक चलेगी। हालांकि, अगर आप अमेज़न प्राइम मेम्बर हैं तो 9 अक्टूबर से ही सेल का आनंद उठा सकते हैं और किफायती कीमत में कई प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं।

सेल से पहले अगर कुछ ऑफर्स पर नजर डालें तो मोटो के कई फोंस जैसे Moto G5s Plus, Moto E5 Plus और Moto G6 आदि पर बढ़िया डिस्काउंट पेश किया जाएगा। Moto G5s Plus की बात करें तो यह डिवाइस 16,999 रूपये की कीमत में उपलब्ध है लेकिन सेल के दौरान डिवाइस को मात्र 9,999 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है और साथ ही डिवाइस को 6 महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसी तरह Moto E5 Plus मोबाइल फोन भी 12,999 रूपये के बजाए 9,999 रूपये की कीमत में उपलब्ध होगा और साथ ही डिवाइस को नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं और डिवाइस को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदने का विकल्प भी खुला रहेगा।

इसके अलावा विवो के कई मोबाइल फोंस भी बढ़िया डील्स में पेश किए जाएंगे। विवो के कुछ स्मार्टफोंस पर 4,000 तक का डिस्काउंट मिलेगा। बात करें नए विवो वी 9 प्रो की तो यह मोबाइल फोन 19,990 रूपये के बजाए 17,990 रूपये की कीमत में पेश किया जाएगा। इसके अलावा, Vivo Y83 को 15,990 रूपये के बजाए 13,990 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान JBL के स्पीकर्स, साउंड बार्स आदि को भी किफायती कीमत में खरीने का मौका मिल रहा है। JBL GO स्पीकर को 2,699 रूपये के बजाए 1,399 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं इसके अलावा बात करें JBL Cinema SB250 की तो इसे 20,990 रूपये की कीमत में नहीं बल्कि केवल 13,990 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं और यह साउंड बार 12 महीने की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

अमेज़न की इस फेस्टिव सेल में Mi TV Pro सीरीज़ के टीवी भी पेश किए जाएंगे। इनकी सेल 10 अक्टूबर को सुबह 11 बजे शुरू होगी जबकि प्राइम मेम्बर्स 9 अक्टूबर को रात 9 बजे से इन्हें खरीद पाएंगे। Mi LED TV 4C PRO को 14,999 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं तथा Mi LED TV 4A PRO को 29,999 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

नोट: अमेज़न इंडिया अब अंग्रेजी भाषा के साथ हिंदी में भी उपलब्ध हो गया है, इसका मतलब है कि आप अपनी पसंदीदा डील्स और ऑफर्स को हिंदी में देख सकेंगे, ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo