अमेज़न पर खरीदें ये लेटेस्ट स्मार्टफोन्स, 5 दिसंबर से सेल शुरू

Updated on 04-Dec-2018
HIGHLIGHTS

अमेज़न 5 दिसंबर से सेल शुरू करने जा रहा है। इस सेल में यूज़र्स के लिए कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स उपलब्ध हैं। ये सभी स्मार्टफोन्स खास फीचर्स के साथ आते हैं जो बेहतर परफॉरमेंस देते हैं।

अमेज़न एक्सक्लूसिव सेल के तहत यूज़र्स अलग-अलग ब्रांड्स के हैंडसेट्स को खरीद सकते हैं। डिस्काउंट के साथ यूज़र्स के लिए अमेज़न स्मार्टफोन्स और कई प्रोडक्ट्स पर बैंक ऑफर्स भी लेकर आया है। स्मार्टफोन के कई वैरिएंट्स यहाँ यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराये गए हैं जिनकी कीमत स्टोरेज वैरिएंट के मुताबिक दी गयी है। ये रहे वो स्मार्टफ़ोन्स जिनपर आप सेल का लुत्फ़ उठा सकते हैं। यह सेल अलग-अलग प्रोडक्ट्स के लिए अलग-अलग समय पर शुरू होगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स के साथ कई नॉन-इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स भी शामिल हैं ।

HUAWEI Mate20 Pro

अमेज़न एस्क्सक्लुसिव सेल में यह स्मार्टफोन यूज़र्स 6+128 GB वैरिएंट को 69,990 रुपए में ले सकते हैं। अगर यूज़र IndusInd Bank Cards और RBL Bank Credit  कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहाँ से खरीदें।

Meizu C9

अमेज़न एस्क्सक्लुसिव सेल में Meizu C9 स्मार्टफोन के ब्लैक 2+16 GB वैरिएंट को भी आप खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। यहाँ से खरीदें।

OnePlus 6T

अमेज़न एस्क्सक्लुसिव सेल में यूज़र्स OnePlus 6T को  Citibank credit और debit कार्ड्स पर 1,500 रुपए के कैशबैक के साथ खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन यूज़र्स के  लिए तीन वैरिएंट्स 6GB + 128 GB, 8GB + 128 GB और 8GB + 256 GB में  उपलब्ध है जिनकी कीमत 37,999 रुपए, 41,999  रुपए और 45,999 रुपए है। यहाँ से खरीदें।

Realme U1

AI के साथ 25MP  कैमरा में यह स्मार्टफोन इस सेल का हिस्सा है। यह एक सेल्फी प्रो डिवाइस है जिसकी खरीद पर यहाँ आपको SBI Credit कार्ड पर 5% कैशबैक दिया जा रहा है। यह डिवाइस 3+32 GB वैरिएंट में 11,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। इसके साथ ही 4+64 GB वैरिएंट में यह 14,499 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।  वहीं दोपहर 12 बजे से यह सेल के लिए उपलब्ध होगा। Jio Digital Life Benefits के तहत इस डिवाइस पर 5,750 रुपए के साथ 4.2TB Jio 4G डाटा भी शामिल हैं। यहाँ से खरीदें।

HONOR 8X

HONOR 8X को यूज़र्स 4+64 GB और 6+64 GB वैरिएंट्स में 14,999 रुपए और 16,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही 1 TB 4G डाटा भी एयरटेल की तरफ से यूज़र्स को दिया जा रहा है। इसके साथ ही No Cost EMI ऑफर्स भी HDFC Bank Credit कार्ड्स पर दिए जा रहे हैं। यहाँ से खरीदें।

HONOR Band 4

Amoled फुल कलर स्क्रीन के साथ आने वाले इस प्रोडक्ट में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग भी की जा सकती है। इसके साथ ही साइंटिफिक स्लीप मॉनिटरिंग और स्मार्ट असिस्टेंट भी दिया गया है। यहाँ से खरीदें।

Innovation Day Amazon Launchpad

अमेज़न के इनोवेशन डे के तहत यूज़र्स कई तरह के प्रोडक्ट्स पर भी छूट पा सकते हैं। लगभग 40% की छूट हर यूनीक प्रोडक्ट्स पर दी जा रही है जिनमें गैजेट्स और वायर लेस अक्सेसरीज़ भी शामिल हैं। ज़्यादातर प्रोडक्ट्स स्टार्ट-अप के तहत दिए गए हैं।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :