इस Diwali इन खूबसूरत Lights से चमकाएं घर…

इस Diwali इन खूबसूरत Lights से चमकाएं घर…
HIGHLIGHTS

अमेज़न पर मिल रही हैं ख़ास डील्स

कम दाम में मिल रही हैं डेकोरेटिव लाइट्स

दिवाली के लिए लोगों की बहुत सी तैयारियां हो गई हैं हालांकि, अभी कुछ तैयारी करनी बाकी है। ऐसे में अगर कुछ बढ़िया लाइट्स की बात की जाए तो दिवाली के मौके पर घर को सजाने के लिए यह बहुत ज़रूरी चीज़ बन जाती है। इसीलिए हम आज कुछ ख़ास लाइट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप बढ़िया दाम में खरीद सकते हैं और अपने घर को सजा सकते हैं लेकिन साथ ही अपने दोस्तों को भी गिफ्ट कर सकते हैं।

Vibgyor Products Battery Operated LED T Light Candles Multicolor

MRP: Rs 599

Deal Price: Rs 399

यह मल्टीकलर लाइट का सेट 12 लाइट्स के साथ आया है और इसे Rs 399 की कीमत में आता है। अगर आप दिवाली के लिए घर को सजाने की तैयारी में लगे हैं तो इन लाइट्स पर नज़र डाल सकते हैं।

Smartway ® – 3W Sunflower Decorative Wall Lamp Led with Remote – Multicolour

MRP: Rs 1,999

Deal Price: Rs 1,190

अब बात करें अगली डील की तो यह डेकोरेटिव वॉल लैंप Rs 1,190 में मिल रहा है। इस लैंप को एल्युमीनियम मटेरियल से बनाया गया है और यह लो पॉवर कंसम्पशन के साथ आता है। आप इस लैंप में 16 रंगों में से अलग-अलग कलर को चुन सकते हैं।

Smartway ® – 3W Spiral Led Decorative Wall lamp with Remote,Multicolour

MRP: Rs 1,999

Deal Price: Rs 1,090

यह वॉल लैंप आज Rs 1,090 में सेल किया जा रहा है। इस लैंप को भी एल्युमीनियम मटेरियल से तैयार किया गया है, यह लैंप लो पॉवर कंसम्पशन के साथ आता है और एनर्जी सेव करता है। इस लैंप को एनवायरनमेंट फ्रेंडली बनाया गया है।

Home Solution's -LED Fairy String Tree Twinkle Light

MRP: Rs 999

Deal Price: Rs 499

अब बात करें इस ट्री ट्विंकल लाइट की तो यह Rs 499 में मिल रही है और इसकी लम्बाई 40 मीटर की है और यह मल्टीकलर लाइट 8 डिज़ाइन मोड के साथ आती है।

Saiyam Sun and Star Lighting Lamp 4 LED Bead

MRP: Rs 1,199

Deal Price: Rs 549

अमेज़न पर मिल रही डील्स में आज आप इस लाइटिंग लैंप को Rs 549 के दाम में खरीद सकते हैं। लैंप के साथ USB केबल को रखा गया है। इस लाइट का MRP Rs 1,199 है लेकिन आज इसे Rs 549 में सेल किया जा रहा है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo